HomeBareillyBareilly : शहर की फिजा बिगाड़ने का काम कर रहे थे मौलाना...

Bareilly : शहर की फिजा बिगाड़ने का काम कर रहे थे मौलाना तौकीर रजा : सुशील पाठक

बरेली : आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा के ‘जेल भरो आंदोलन’ के चलते समर्थन में आई भीड़ ने श्यामगंज में जमकर उत्पात मचाया है। पंडित सुशील पाठक ने शनिवार को पत्र लिखकर मौलाना के खिलाफ मुख्यमंत्री से कार्रवाई की मांग की है।

पंडित सुशील पाठक ने यह आरोप लगाया है कि मौलाना तौकीर रजा ने अपना हित साधते हुए पूरी बरेली की शांति से खिलवाड़ किया है। जिला प्रशासन अगर समझदारी से काम नहीं लेता तो हल्द्वानी जैसे हालात बरेली में भी बन सकते थे। मौलाना तौकीर धर्म के नाम पर भीड़ एकत्र कर लोगों को बेवजह मुसीबत में डालते हैं।

इससे पहले भी मौलाना की वजह से बरेली कर्फ्यू का दंश झेल चुका है। मौलाना देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमेशा अपशब्दों के बाण छोड़ते हैं। उसके बावजूद प्रशासन मौलाना पर कोई कार्रवाई नहीं करता। पाठक ने इसकी वजह भाजपा के एक बड़े नेता का मौलाना के सिर पर हाथ बताया, जिसके कारण मौलाना बार-बार वही हरकत दोहराते हैं।

शुक्रवार को भी यही हुआ मौलाना के एलान के बाद मुस्लिम समुदाय के लोग सड़कों पर उतर आए। सुशील ने कहाकि पूरे हंगामे के बाद अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की लीपापोती कर दी गयी है। वे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मौलाना तौकीर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर