spot_img
HomeentertainmentMumbai : शादी के बाद पहली बार पति सिद्धार्थ के साथ दिखीं...

Mumbai : शादी के बाद पहली बार पति सिद्धार्थ के साथ दिखीं अदिति राव हैदरी

Mumbai : बॉलीवुड में प्रसिद्ध कपल अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने 16 सितंबर को शादी के बंधन में बंध गए और नई जिंदगी की शुरुआत की। उन्होंने 400 साल पुराने मंदिर में शादी रचाई। अदिति और सिद्धार्थ ने गुपचुप तरीके से शादी कर फैंस को चौंका दिया था। उन्होंने शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए अपने फैंस को ये खबर दी। अब शादी के बाद पहली बार सिद्धार्थ और अदिति कैमरे के सामने आए हैं।

शादी के बाद अदिति और सिद्धार्थ वापस मुंबई आ गए हैं। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। अदिति और सिद्धार्थ शादी के बाद पहली बार कैमरे में कैद हुए। एयरपोर्ट पर उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए हैं। इस वीडियो में अदिति पिंक ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। दुल्हन अदिति के इस लुक को देखकर फैंस भी हैरान रह गए हैं। पैपराजी ने इंस्टाग्राम पेज पर उनकी एयरपोर्ट तस्वीरें शेयर की हैं। फैंस ने अदिति और सिद्धार्थ को शुभकामनाएं दी हैं।

अदिति और सिद्धार्थ की पहली मुलाकात 2021 में तेलुगु फिल्म ‘समुद्रम’ के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। शुरुआत में दोनों ने अपने रिश्ते को छुपाकर रखा, लेकिन बाद में उन्होंने आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते का खुलासा किया। अदिति की यह दूसरी शादी है और उनकी पहली शादी सत्यदीप मिश्रा से हुई थी। इसके बाद 4 साल के अंदर ही उनका तलाक हो गया।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर