ULHASNAGAR : बालासाहेब शिवसेना पार्टी उल्हासनगर शहर प्रमुख राजेन्द्र सिंह भुल्लर (महाराज) के खिलाफ वीडियो वायरल करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज

आनंद शुक्ला

उल्हासनगर : बालासाहेब शिवसेना पार्टी उल्हासनगर शहर पश्चिम प्रमुख  राजेंद्र सिंह भुल्लर (महाराज) के खिलाफ एक वीडियो वायरल की गई है जिसको लेकर बाला साहेब शिवसेना पार्टी शिंदे गट के कार्यकर्ताओं में नाराजगी है  इस मामले में उल्हासनगर पुलिस स्टेशन में 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है । मनोहर  (पप्पू )किशन बहेन वाल की शिकायत पर मनोज तिवारी और नितिन भालेराव के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, दोनो के खिलाफ भादवि153(अ) के तहत मामला दर्ज किया गया है। वायरल वीडियो में कहा गया है कि भुल्लर महाराज ने डॉ बाबासाहेब आंबेडकर की घोषणा का विरोध किया है।
मिली जानकारी के अनुसार
17 जनवरी को दोपहर 3:30 बजे शहर प्रमुख के रूप में भुल्लर महाराज पार्टी पदाधिकारियों से मिलने हीराघाट की शांतिनगर शाखा गए उस समय शाखा प्रमुख  संतोष जैसवार बाबासाहेब अम्बेडकर, जय श्री राम और मुख्यमंत्री श्री. एकनाथ शिंदे साहेब आगे बढ़ो हम तुम्हारे साथ है नारे लगा रहे थे। तब श्रीमती शुभांगी बहेनवाल के पति  मनोहर बहेनवाल ने  शाखा प्रमुख संतोष जैसवार से भुल्लर महाराज के नाम पर नारे लगाने के लिए कहा।
लेकिन भुल्लर महाराज ने शाखा प्रमुख द्वारा अपने नाम की घोषणा करने पर आपत्ति जताई ।  उन्होंने कहीं भी  डॉ.बाबासाहेब अम्बेडकर के नाम की घोषणा का विरोध नहीं किया। भुल्लर महाराज ने कहा कि हम कुछ लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने जा रहे हैं जिन्होंने ये आरोप लगाए हैं और राजनीतिक उद्देश्यों के लिए प्रचार प्रसार व्हाट्सएप ग्रुप पर किया है  ।भारत रत्न डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर का हमेशा हम आदर करते  है और करते रहेंगे। मैं उनके नाम की घोषणा के खिलाफ कभी भी विरोध नहीं कर सकता।डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर हमेशा हमारे आदर्श और प्रेरणास्रोत रहे हैं। मुझे बदनाम करने के लिए षड्यंत्र रचा जा रहा है इस मामले को लेकर राजेन्द्र सिंह भुल्लर (महाराज) अपने पदाधिकारियों के साथ उल्हासनगर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस  निरीक्षक से मुलाकात की और और आरोपियों के खिलाफ गुनाह दर्ज करके कार्रवाई की मांग किया है पुलिस ने मनोहर बहेन वाल की शिकायत पर मनोज तिवारी और नितिन भालेराव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Leave a Comment