HomelatestT20 Blast : तेज गेंदबाज रिचर्ड ग्लीसन ने वार्विकशायर के साथ किया...

T20 Blast : तेज गेंदबाज रिचर्ड ग्लीसन ने वार्विकशायर के साथ किया करार

लंदन:(T20 Blast) इंग्लैंड के लिए 34 साल की उम्र में पदार्पण करने वाले तेज गेंदबाज रिचर्ड ग्लीसन (Richard Gleeson) ने सोमवार को टी20 ब्लास्ट 2024 के लिए वार्विकशायर के साथ अनुबंध किया है। पिछले सीज़न में वह लंकाशायर के लिए खेले थे, लेकिन सीज़न के अंत में उन्हें क्लब द्वारा रिलीज़ कर दिया गया था। ईएसपीएनक्रिकइन्फो के अनुसार हेनरी ब्रूक्स के तीन साल के सौदे पर मिडलसेक्स के लिए रवाना होने के साथ, वार्विकशायर अपनी टी20 टीम में समान प्रतिस्थापन के रूप में ग्लीसन का उपयोग करेगा। बियर्स ने पिछले साल 14 ग्रुप गेम में से 11 जीतकर नॉर्थ ग्रुप में शीर्ष स्थान हासिल किया था, लेकिन क्वार्टर फाइनल में एसेक्स से हार गए थे।

वे मुख्य रूप से ब्लास्ट के लिए ससेक्स से जॉर्ज गार्टन को भी लाए हैं, जिन्होंने पिछले साल के अंत में तीन साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए थे। वार्विकशायर ने सोमवार को यह भी घोषणा की कि टी20 ब्लास्ट इतिहास में अग्रणी विकेट लेने वाले डैनी ब्रिग्स ने 2025 के अंत तक विस्तार पर हस्ताक्षर किए हैं।

36 वर्षीय ग्लीसन को 18 महीने पहले इंग्लैंड की टी20 टीम में शामिल किया गया था और उन्होंने एजबेस्टन में अपनी पहली आठ गेंदों में रोहित शर्मा, विराट कोहली और ऋषभ पंत को आउट किया था। 2022 में पांच और टी20 मैच खेलने के बाद, जिनमें से दो पाकिस्तान दौरे पर थे, ग्लीसन ने रिजर्व के रूप में इंग्लैंड की टी20 विश्व कप टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया की यात्रा की, हालांकि उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला था।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर