spot_img
HomejharkhandRanchi : पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जमानत मिलने पर प्रदेश कांग्रेस...

Ranchi : पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जमानत मिलने पर प्रदेश कांग्रेस ने मनाया जश्न

रांची : (Ranchi) पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (former Chief Minister Hemant Soren) को जमानत मिलने पर शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस ने प्रसन्नता व्यक्त की। इस अवसर पर नेताओं और कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया और इसे न्याय की जीत बताया।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने भी हेमंत सोरेन को जमानत मिलने पर प्रसन्नता व्यक्ति की और कहा कि न्यायपालिका पर अभी भी जनता का विश्वास कायम है। साजिश कितनी भी गहरी हो न्यायपालिका दूध का दूध पानी का पानी कर देती है। हेमंत सोरेन को झूठे मामले में फंसा कर जेल भेजा गया और झारखंड में सरकार गिराने और लोकसभा चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश केंद्र सरकार के जरिये की गई थी लेकिन महागठबंधन की एकजुट से सरकार स्थिर रही और जनता ने अपना फैसला लोकसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ सुना दिया।

ठाकुर ने कहा कि जांच एजेंसी के जरिये केंद्र के इशारे पर जमानत नहीं होने देने की पूरी कोशिश की गई लेकिन न्यायालय द्वारा उन्हें जमानत की सुविधा प्रदान की गई और हमें पूरा भरोसा है कि वो आगे दोष मुक्त भी होंगे। उन्होंने कहा कि इस फैसला का झारखंड में बड़ा प्रभाव पड़ेगा और इंडिया गठबंधन और अधिक मजबूती से आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगा और साजिश की सूत्रधार भाजपा वर्तमान सीटों से भी कम सीटों पर सिमट जाएगी।

इस दौरान मुख्य रूप से संगठन महासचिव अमूल्य नीरज खलको, राकेश सिन्हा, सतीश पॉल मुंजनी, निरंजन पासवान, सोनाल शांति, ऋषिकेश सिंह, कुमार राजा, जगदीश साहु, नेलीनाथन, गुलजार अहमद, प्रभात कुमार, अजय सिंह सहित अन्य लोग मौजूद थे।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर