Prayagraj : भाजपा प्रत्याशी बाबूलाल तिवारी के लिए सांसद ने मांगा सहयोग

भाजपा ने बहुत सोच-समझकर बाबूलाल तिवारी को बनाया प्रत्याशीः सांसद
आलोक गुप्ता
प्रयागराज: (Prayagraj)
इलाहाबाद- झांसी शिक्षक एमएलसी पद के भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर बाबूलाल तिवारी के समर्थन में बुधवार को प्रयागराज के सांसद डा. रीता बहुगुणा जोशी ने एक सभा को संबोधित किया। शंकरगढ़ में आयोजित उक्त कार्यक्रम में सांसद ने विभिन्न विद्यालयों के प्रधानाचार्यों, शिक्षकों के साथ बैठककर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की अपील की।

सांसद डा. रीता बहुगुणा जोशी ने कहा, भाजपा द्वारा बहुत सोच समझकर डॉ बाबूलाल तिवारी को प्रत्याशी बनाया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ ने जिस तरह से देश के उत्थान में विकास का कार्य किया है, उसी तरह शिक्षकों की समस्याओं को दूर करने के लिए इन्हे प्रत्याशी बना गया है। सांसद ने सभी शिक्षकों से कहा कि वह डा. बाबूलाल तिवारी को जिताएं, निश्चित रूप से उनकी समस्याओं का समाधान होगा।
प्रत्याशी बाबूलाल तिवारी ने कहा, अभी तक शिक्षकों, विद्यालयों की समस्याओं की ओर कोई ध्यान नहीं देता था। आगे से शिक्षकों को इस तरह की शिकायत नहीं होगी। भाजपा जिलाध्यक्ष विभवनाथ भारती ने भी डॉक्टर बाबूलाल तिवारी को भारी मतों से विजई बनाने की अपील की। इस मौके पर शिवराम सिंह परिहार, प्रबंधक संतोष त्रिपाठी, कुलदीप सिंह, अंजनी लाल, जिला कोषाध्यक्ष अनूप केसरवानी, सुधा गुप्ता, रोहित केसरवानी, सतीश विश्वकर्मा, प्रकाशचंद मिश्र, प्रताप बहादुर सिंह, वेद प्रकाश मिश्र, अंकुश मिश्रा, विनोद कुमार, सुधीर कुमार मिश्र, दिलीप चतुर्वेदी, सोमनाथ वर्मा मौजूद रहे।

Leave a Comment