Thursday, December 7, 2023
HomeBiharPatna : बिहार के कैमूर में तालाब में डूबने से पांच बच्चों...

Patna : बिहार के कैमूर में तालाब में डूबने से पांच बच्चों की मौत

पटना: (Patna) बिहार में कैमूर जिले के करमचट थाना क्षेत्र के धवपओखर गांव में सोमवार को तालाब में नहाने के दौरान पांच बच्चों की डूबने से मौत हो गई।पुलिस के मुताबिक रिंकू देवी दो दिन पूर्व अपने मायके धवपोखर आई थी। वह सोमवार की सुबह धान की कटनी करने गई थी। उन्हें खाना लेकर सभी आठ बच्चे खेत पर गए। खाना देकर वे कुड़ारी गांव के मौजा में स्थित फकीराना तालाब में स्नान करने लगे। इसी दौरान पांच बच्चे गहरे पानी में चले गए, जबकि तीन तालाब के किनारे ही थे।

तीनों बच्चों ने जब पांचों बच्चों को डूबते हुए देखा, तो खेत पर धान की कटनी कर रही रिंकू देवी को जानकारी दी। वहां से रिंकू देवी तालाब पर आई, तो उन्होंने दो बच्चों को बचा लिया। इस बीच गांव का एक युवक तालाब की तरफ आया तो उसने गांव में फोन से सूचना दी। गांव के लोगों ने तालाब में डूबे तीन बच्चों को बाहर निकाला। इसके बाद सभी को चेनारी के पास स्थित तेलाड़ी में निजी अस्पताल में ले गए। वहां से फिर कुदरा ले गए, जहां चिकित्सकों ने पांचों को मृत घोषित कर दिया।

मृत बच्चों में शिक्षक सुशील राम की तीन पुत्रियां अनु प्रिया 12 वर्ष, अंशु प्रिया दस वर्ष व मधु कुमारी आठ वर्ष हैं। उनके छोटे भाई सुनील राम की एक पुत्री अपूर्वा कुमारी चार वर्ष व सुनील की बहन रिंकू देवी का पुत्र अमन कुमार चार वर्ष की भी डूबने से मौत हो गई। सुनील राम का पुत्र आयुष दस वर्ष व पुत्री आयुषी आठ वर्ष व सुशील राम का एक पुत्र अंकित कुमार 11 वर्ष बच गए।

इससे जुडी खबरें

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर