PALGHAR : मनसे नेता की गुंडागर्दी
हॉस्पिटल में घुसकर डॉक्टर को पीटा, हुए बेहोश

पालघर : महाराष्ट्र के पालघर (Palghar) के बोईसर में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के नेता ने अपने समर्थकों के साथ एक अस्पताल में तोड़फोड़ की। इस दौरान एक डॉक्टर को बुरी तरह से पीटा भी गया। पूरी घटना अस्पताल के सीसीटीवी में कैद हो गई है। बताया जा रहा है कि मनसे कार्यकर्ता इस बात से नाराज थे कि डॉक्टर मरीजो का इलाज करने से पहले उनके परिजनों से पैसे मांगना था। इस मामले में मनसे कार्यकर्ताओं ने अस्पताल परिसर में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की।

क्या था मामला
मिली जानकारी के मुताबिक, मनसे पालघर (ग्रामीण) जिलाध्यक्ष समीर मोरे ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ शिंदे अस्पताल में जाकर तोड़फोड़ की और डॉक्टर की बेरहमी से पिटाई कर दी। डॉक्टर का नाम स्वप्निल शिंदे है, जिनका बोईसर इलाके में ही शिंदे अस्पताल है। इस घटना का वीडियो अब वायरल हो रहा हैं।

डॉक्टर का आरोप
वहीँ, डॉक्टर का आरोप है कि जब समीर मोरे से कोविड-19 काल के समय में दिए गये इलाज का पेंडिंग बिल मांगा गया तो मनसे नेता ने अस्पताल में हंगामा किया। पिटाई में डॉक्टर के सिर पर गंभीर चोटें आईं और उन्हें इलाज के लिए गुजरात के वापी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पिटाई का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद
पिटाई का यह वीडियो अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। अस्पताल में मारपीट और तोड़फोड़ के मामले में बोईसर थाने में मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल बोईसर पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है और अभी तक किसी की गिरफ्तारी की खबर नहीं है। इस घटना से इलाके के डॉक्टर नाराज हो गए है और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे है। इस बीच डॉक्टरों के संगठनों ने चेतावनी दी है कि अगर पुलिस उचित कार्रवाई नहीं करती है तो विरोध प्रदर्शन किया जायेगा।

मामला दर्ज होने के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई
आरोप है कि इस मामले में दो दिन पहले भी मनसे नेता ने अस्पताल में जाकर तोड़फोड़ की थी, लेकिन तब बोईसर थाने में मामला दर्ज करने के बाद भी उचित कार्रवाई नहीं की गई।

Leave a Comment