HomelatestNew Delhi : कर्नाटक के कप्तान मयंक अग्रवाल को मिली फिटनेस मंजूरी,...

New Delhi : कर्नाटक के कप्तान मयंक अग्रवाल को मिली फिटनेस मंजूरी, रणजी ट्रॉफी में वापसी को तैयार

नई दिल्ली : (New Delhi) मेडिकल मुद्दों के कारण रेलवे के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच से चूकने के बाद कर्नाटक के कप्तान मयंक अग्रवाल को फिटनेस मंजूरी मिल गई है।मयंक को पिछले हफ्ते एक उड़ान के दौरान बोतल से पानी पीने पर उल्टी और बेचैनी महसूस होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।ईएसपीएनक्रिकइन्फो के अनुसार, मयंक अब फिट और ठीक हैं और उन्हें कोई बड़ी समस्या नहीं है।घटना घटने के बाद मयंक की ओर से कर्नाटक टीम मैनेजर ने त्रिपुरा पुलिस से घटना की जांच करने का अनुरोध भी किया था।

पुलिस अधीक्षक (त्रिपुरा पश्चिम) के. किरण कुमार को एक लिखित शिकायत दी गई है और अगरतला में न्यू कैपिटल कॉम्प्लेक्स पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में मामला दर्ज किया गया है।उनकी वापसी कर्नाटक के लिए एक बड़ा प्रोत्साहन होगी क्योंकि वह इस सीज़न में घरेलू क्रिकेट में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहे हैं। मौजूदा रणजी ट्रॉफी में उन्होंने दो शतक और एक अर्धशतक लगाया है।

मयंक के बाहर रहने और देवदत्त पडिक्कल के भारत ए के साथ अपनी प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के साथ, कर्नाटक रेलवे के हाथों हार से बच गया।
मयंक की अनुपस्थिति में निकिन जोस ने टीम का नेतृत्व किया। पहली पारी में कर्नाटक की टीम 174 रन पर ढेर हो गई और उसके बाद दूसरी पारी में 226 रन के लक्ष्य को टीम ने केवल एक विकेट शेष रहते हासिल कर लिया। कर्नाटक की जीत में मनीष पांडे (नाबाद 67) ने अहम भूमिका निभाई।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर