spot_img
HomelatestNew Delhi :तमिलनाडु में अवैध शराब से हुई मौतों को लेकर जेपी...

New Delhi :तमिलनाडु में अवैध शराब से हुई मौतों को लेकर जेपी नड्डा ने कांग्रेस अध्यक्ष खरगे को लिखा पत्र

नई दिल्ली : (New Delhi) तमिलनाडु में अवैध शराब से हुई मौतों को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (Union Health Minister and BJP National President JP Nadda) ने सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को पत्र लिखा। उन्होंने पत्र में लिखा कि कांग्रेस ने इस मुद्दे पर चुप्पी क्यों साध रखी है। इस मामले में इंडी गठबंधन को डीएमके की सरकार को सीबीआई जांच की मांग करते हुए संबंधित मंत्री से इस्तीफे की मांग करनी चाहिए।

नड्डा ने पत्र में लिखा, “मैं हैरान हूं कि जब इतनी बड़ी आपदा हुई है, तो आपके नेतृत्व वाली कांग्रेस पार्टी ने इस पर चुप्पी साध रखी है। इस समय, भाजपा और पूरा देश मांग करता है कि कांग्रेस द्रमुक-इंडी गठबंधन सीबीआई जांच कराने के लिए तमिलनाडु सरकार पर दवाब डालें। तमिलनाडु के मंत्री मुथुस्वामी को मंत्री पद से तुरंत हटाया जाना चाहिए”।

पत्र में उन्होंने यह भी कहा कि अवैध शराब घटना के पीड़ित परिवारजनों से राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा मिलने जाएं और उनकी आवाज उठाएं। उन्होंने कहा कि कम से कम इस मुद्दे पर अपनी आवाज उठाने का साहस जुटाएं न कि अपमानजनक चयनात्मक, पाखंडी चुप्पी बनाए रखें। इस मुद्दे पर हमारे नेताओं ने संसद परिसर में प्रेरणा स्थल के अंदर महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने इस “राज्य प्रायोजित आपदा” के खिलाफ काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में इंडी गठबंधन के सदस्यों को भी शामिल होना चाहिए।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर