spot_img
HomeentertainmentMumbai : डॉक्टर के पोस्ट पर सामंथा रुथ प्रभु ने दिया करारा...

Mumbai : डॉक्टर के पोस्ट पर सामंथा रुथ प्रभु ने दिया करारा जवाब

मुंबई : साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु कई महीनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। सामंथा एक बीमारी से पीड़ित हैं। वह पिछले कुछ समय से इसके लिए कई तरह के इलाज करा रही हैं। वह अपने अनुभव को सोशल मीडिया के जरिए शेयर करने की कोशिश करती हैं। वह उसी बीमारी से पीड़ित लोगों की मदद करने के लिए अपने उपचार और तरीकों को अपने दर्शकों के साथ शेयर करती है।

इसी तरह अब सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की गई एक पोस्ट से तीन पेज का एक नोट शेयर किया है। इसमें एक्ट्रेस ने एक डॉक्टर के बारे में लिखा है जो उन्हें इसलिए ट्रोल कर रहा है क्योंकि सामंथा ने वैकल्पिक इलाज लिया था।

एक्ट्रेस ने कहा, “एक सज्जन ने अपने शब्दों से मेरी पोस्ट और मेरी मंशा पर हमला किया है। उन्होंने कहा, वह एक सज्जन डॉक्टर हैं। मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि वे मुझसे अधिक जानते हैं। उनके इरादे भी नेक होंगे। लेकिन बेहतर होता अगर उनका मुझसे बात करने का तरीका थोड़ा नरम होता। इन सबके बीच उन्होंने यह भी कहा कि मुझ पर सार्वजनिक स्वास्थ्य को खतरे में डालने का आरोप लगाया जाएगा और जुर्माना लगाया जाएगा या जेल में डाल देना चाहिए।”

सामंथा ने अपने इलाज के बारे में कहा, “इस इलाज का सुझाव मुझे एक उच्च स्नातक डॉक्टर ने दिया था जो एमडी है, जिनके पास DRDO में 25 साल का अनुभव है। सभी उपचारों के बाद उन्होंने मुझे वैकल्पिक चिकित्सा की सलाह दी।”

सामन्था ऑटो इम्यून कंडीशन (मायोसिटिस) से पीड़ित है। यह एक त्वचा रोग है। यह बीमारी मांसपेशियों में दर्द के साथ-साथ कई अन्य समस्याओं का कारण बनती है। वह कई महीनों से इस बीमारी का इलाज करा रही हैं। इसीलिए वह अभिनय क्षेत्र से दूर हो गईं। लेकिन, कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने फैंस को एक खुशखबरी दी थी, जिसमें उन्होंने बताया कि वह दोबारा काम शुरू करने जा रही हैं।

सामंथा रुथ प्रभु के काम की बात करें तो सामंथा बॉलीवुड स्टार वरुण धवन के साथ वेब सीरीज ‘सिटाडेल: हनी बन्नी’ में नजर आएंगी। यह वेब सीरीज जल्द ही दर्शकों के सामने आएगी।

‘सिटाडेल: हनी बन्नी’ रूसो ब्रदर्स की आगामी वेब सीरीज सिटाडेल का भारतीय संस्करण है। ‘सिटाडेल’ की मूल सीरीज में प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन ने अभिनय किया था। भारतीय संस्करण में सामंथा और बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन हनी और बनी की भूमिका में नजर आएंगे।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर