HomeAwards & HonoursMumbai : महाराष्ट्र भूषण पुरस्कार मिलना मेरे लिए बहुत बड़ी बात: अशोक...

Mumbai : महाराष्ट्र भूषण पुरस्कार मिलना मेरे लिए बहुत बड़ी बात: अशोक सराफ

मुंबई : मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कला के क्षेत्र में योगदान के लिए अभिनेता अशोक सराफ को वर्ष 2023 के लिए महाराष्ट्र भूषण पुरस्कार से सम्मानित करने की घोषणा की है। इसके बाद मुख्यमंत्री ने अशोक सराफ से बात की और उन्हें बधाई दी। अशोक को बधाई देते हुए शिंदे ने कहा है कि उन्होंने अपने अभिनय से न सिर्फ कॉमेडी बल्कि गंभीर से लेकर खलनायक प्रवृत्ति के कई शेड्स पैदा किए हैं और दर्शकों पर छाए हुए हैं।

हाल ही में इस अवॉर्ड की घोषणा के बाद खुद अशोक सराफ ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। मीडिया से बात करते हुए अशोक सराफ ने कहा, ‘मेरी बहुत मिली-जुली भावनाएं हैं। यह पुरस्कार मिलना खुशी की बात है। यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है कि आज मैं उन महान लोगों के साथ बैठा हूं, जिन्हें यह पुरस्कार मिला है। मेरा मानना है कि ”महाराष्ट्र भूषण” महाराष्ट्र का नंबर वन पुरस्कार है। पिछले 50 सालों से मैं फिल्में, नाटक और धारावाहिक कर रहा हूं और मुझे बहुत खुशी है कि कहीं न कहीं मेहनत का फल मिला है और दर्शकों ने भी इसे सराहा है।’

अशोक सराफ ने कहा, ‘अब काम करने का नया और अलग तरीका है। इसलिए और बेहतर और बेहतर करते रहिए क्योंकि मैं आज जो कुछ भी हूं आप दर्शकों की वजह से हूं। मुझे इसके लिए काम करते रहना होगा।” इसके साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी यानी निवेदिता सराफ की खुशी पर भी कमेंट किया और अशोक सराफ ने मराठी फिल्म इंडस्ट्री में अपने दोस्त और दिवंगत अभिनेता लक्ष्मीकांत बेर्डे को भी याद किया।

यह जानकारी मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर दी है। अशोक सराफ ने कॉमेडी, गंभीर और खलनायक भूमिकाएं भी निभाई हैं। साथ ही उन्होंने अपनी एक्टिंग से भी फैंस के दिलों पर राज किया है। अशोक सराफ एक लोकप्रिय अभिनेता हैं। उन्होंने अपना करियर मराठी और हिंदी सिनेमा में बनाया है। लक्ष्मीकांत बेर्डे और अशोक सराफ की जोड़ी बहुत लोकप्रिय थी। अब तक अशोक सराफ 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर