spot_img
Homecinema galiMumbai : अपनी लाडली संग नए घर का काम देखने पहुंचे रणबीर-आलिया

Mumbai : अपनी लाडली संग नए घर का काम देखने पहुंचे रणबीर-आलिया

मुंबई : (Mumbai) बॉलीवुड की क्यूट जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Bollywood’s cute couple Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) का नया घर मुंबई के बांद्रा में तैयार हो रहा है। आलिया और रणबीर के इस नए घर का निर्माण पिछले कुछ महीनों से चल रहा है। कपूर दंपत्ति 250 करोड़ रुपये खर्च कर नया घर बनवा रहे हैं। आज आलिया अपनी लाड़ली बेटी राहा के साथ नए घर का निरीक्षण करने पहुंची थीं। इस बार उनके साथ रणबीर कपूर और नीतू कपूर भी थे। इससे जुड़े कई वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के नए घर का निर्माण लगभग पूरा हो चुका है। पेंट का काम और बिजली की फिटिंग हो चुकी है। आलिया अपनी पसंद और जरूरत के हिसाब से नए घर के इंटीरियर पर खुद काम कर रही हैं। इस नए घर में अलग से पार्किंग एरिया होगा। एक बड़ी छत भी होगी। इसके अलावा रणबीर ने अपने पिता ऋषि कपूर की अविस्मरणीय याद के लिए नए घर में एक खास जगह छोड़ी है।

आज सुबह कपूर परिवार भविष्य के खूबसूरत और आलीशान घर का निरीक्षण करने पहुंचा। इसका वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। इस वीडियो में आलिया, राहा के साथ घर का निरीक्षण करती नजर आ रही हैं। इस बार रणबीर कपूर और नीतू कपूर भी निरीक्षण करते नजर आ रहे हैं। लेकिन हमेशा की तरह राहा के क्यूट जेस्चर ने सभी का ध्यान खींचा है। फैंस रिएक्शन देते हुए कहते नजर आ रहे हैं कि राहा भी आलिया की तरह हैं। आलिया, रणबीर, नीतू कपूर और राहा के बांद्रा स्थित नए घर का निरीक्षण करने के कई वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं।

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि आलिया और रणबीर ने बांद्रा स्थित अपने इस नए घर का नाम राहा के नाम पर रखा है। अब यह घर लगभग बनकर तैयार है और कपूर परिवार इस साल दिवाली में इस नए घर में प्रवेश करेगा।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर