HomeentertainmentMumbai : शराब की बोतल के लिए चप्पल से नौकर को पीटते...

Mumbai : शराब की बोतल के लिए चप्पल से नौकर को पीटते नजर आए राहत फतेह अली खान, वीडियो वायरल

मुंबई : (Mumbai) पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान (Pakistani singer Rahat Fateh Ali Khan) का एक वीडियो सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। इस वीडियो में राहत फतेह अली खान अपने ही नौकर की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। वह यह भी पूछते नजर आ रहे हैं कि इस पिटाई के दौरान टेबल पर रखी शराब की बोतल कहां गई। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने राहत फतेह अली खान की खूब आलोचना की है।

सोशल मीडिया पर नेटिज़न्स ने राहत फतेह अली को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया। यह देखकर राहत ने एक वीडियो शेयर किया और घटना के लिए माफी मांगी। वीडियो में राहत अपने घरेलू नौकर को जूतों से मारते और घसीटते नजर आ रहे हैं। वे शख्स के सिर पर जूता मार रहे हैं और शराब की बोतल के बारे में पूछ रहे हैं। नौकर उसके व्यवहार से काफी डरा हुआ लगता है, लेकिन राहत उसे पीटना जारी रखते है। उसे पीटते-पीटते वह खुद भी गिर पड़े। सोशल मीडिया पर लोगों की नाराजगी भरी प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गई हैं। कुछ लोगों ने मांग की है कि राहत फतेह अली खान का बहिष्कार किया जाना चाहिए। कई लोगों ने ये भी कहा है कि राहत की ये हरकत बेहद अमानवीय है।

जब राहत को एहसास हुआ कि लोग सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना कर रहे हैं, तो राहत फतेह अली खान ने एक नया वीडियो बनाया और उसे उसी कर्मचारी के साथ शेयर किया। वीडियो में राहत ने उनसे माफी मांगी और बताया कि वह उनके शिष्य हैं। ऐसा ही रिश्ता गुरु और शिष्य के बीच भी होता है। उस वीडियो में राहत ने बताया है कि अगर आप अच्छा काम करेंगे तो आपकी तारीफ होगी और अगर आप गलती करेंगे तो आपको डांट मिलेगी।

वहीं वीडियो में उस कर्मचारी ने बताया भी है। उन्होंने माना है कि विवाद शराब की बोतल को लेकर नहीं बल्कि पानी की बोतल को लेकर हुआ था। नौकर ने यह भी बताया कि राहत अपने शिष्यों से इतना प्यार करते हैं कि उन्हें बदनाम करने के लिए ये बातें फैलाई जा रही हैं। राहत फतेह अली खान भारत में बहुत लोकप्रिय हैं और उन्होंने हिंदी फिल्मों के लिए कई गाने गाए हैं। लेकिन अब देखा जा रहा है कि इस वीडियो की वजह से उन्हें हर स्तर से जबरदस्त आलोचना मिल रही है।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर