HomeentertainmentMumbai : पूनम पांडे की मौत के बाद उठे सवाल, एक्ट्रेस के...

Mumbai : पूनम पांडे की मौत के बाद उठे सवाल, एक्ट्रेस के परिवार का फोन बंद, चर्चाओं का बाजार गर्म

मुंबई : (Mumbai) अभिनेत्री पूनम पांडे (Actress Poonam Pandey) की 1 फरवरी को सर्वाइकल कैंसर से मृत्यु हो गई, यह जानकारी उनके मैनेजर ने सार्वजनिक की। इसे उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया। एक अन्य आधिकारिक बयान में उनकी टीम ने कहा कि यह खबर पूनम की बहन ने शेयर की थी लेकिन उनके परिवार ने अभी तक इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

पूनम पांडे की मौत की खबर सामने आने के बाद से उनका परिवार गायब है। मीडिया से बात करते हुए पूनम के एक करीबी सूत्र ने कहा कि उन्हें शुक्रवार सुबह पूनम की बहन का फोन आया, जिसमें उन्होंने उनकी मौत की जानकारी दी। कहा गया कि उन्हें सर्वाइकल कैंसर था और इसी से उनकी मौत हो गई। पूनम के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट शेयर करने के बाद सूत्र ने पूनम की बहन से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उसने तब से अपना फोन नहीं उठाया है।

एक सूत्र ने कहा, “हमने पूनम की बहन को फोन करने की कोशिश की, लेकिन उसका फोन तब से बंद है। इतना ही नहीं उनके परिवार के अन्य सदस्यों से भी संपर्क नहीं हो पा रहा है। हमने पूनम के घर के 2-3 लोगों से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन सभी के फोन बंद या संपर्क से बाहर हैं। इसलिए हम भी भ्रमित हैं।”

पूनम पांडे की टीम ने उनकी मौत के बारे में आधिकारिक बयान जारी करने के बाद एक नया अपडेट शेयर किया। इसमें कहा गया कि पूनम की मौत की पुष्टि उनकी बहन ने की। उनके निधन की खबर उनकी पारिवारिक बहन ने टीम को दी। उसने फोन कर इस बारे में बताया। हम अधिक जानकारी के लिए उसके परिवार की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं। टीम ने कहा कि हम उनसे जानकारी मिलने के बाद आधिकारिक तौर पर जानकारी देंगे।

इस बीच कहा जा रहा है कि पूनम का निधन कानपुर में हुआ है लेकिन उनके शव के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। कोई नहीं जानता कि उनका अंतिम संस्कार किया गया या नहीं। इस बीच उनके परिवार के फोन बंद हैं, जिससे मामले का रहस्य और गहरा गया है।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर