spot_img
Homecinema galiMumbai : अर्जुन कपूर की प्री बर्थडे पार्टी में नहीं पहुंचीं मलाइका...

Mumbai : अर्जुन कपूर की प्री बर्थडे पार्टी में नहीं पहुंचीं मलाइका अरोड़ा

मुंबई : (Mumbai) बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Bollywood actor Arjun Kapoor) 26 जून को 39 साल के हो गए हैं। इसका जश्न मनाने के लिए उन्होंने आधी रात को एक भव्य पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई कलाकार शामिल हुए। इसमें जान्हवी कपूर, शनाया कपूर, मोहित मारवाह, संजय कपूर, महीप कपूर और कुछ अन्य लोग शामिल थे। एक्टर को अर्जुन के घर के बाहर देखा गया। लेकिन अर्जुन की गर्लफ्रेंड मलायका अरोड़ा कहीं नजर नहीं आईं। इसलिए, उनके ब्रेकअप की चर्चा छिड़ गई है।

अर्जुन कपूर की पार्टी में परिवार के ज्यादातर सदस्य शामिल हुए थे और संभव है कि अर्जुन ने बुधवार को कहीं मलाइका के साथ कुछ निजी समय बिताने का इंतजाम किया हो। अर्जुन कपूर और मलायका अरोड़ा सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है। लेकिन अभी तक शादी का फैसला नहीं किया है। इससे पहले भी कई बार अर्जुन-मलाइका के ब्रेकअप की खबरें आ चुकी हैं। हालांकि, इस खबर की पुष्टि न तो अर्जुन और न ही मलायका ने की है।

अर्जुन और मलायका के ब्रेकअप की चर्चा

पिछले महीने अर्जुन कपूर और मलायका अरोड़ा के ब्रेकअप की खबरें आई थीं। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। अब इस पार्टी से मलाइका की गैरमौजूदगी ने भी ब्रेकअप की चर्चाओं को हवा दे दी है।

अर्जुन के काम के बारे में

आने वाले समय में अर्जुन कपूर की दो फिल्में रिलीज होने वाली हैं। एक तरफ वह फिल्म ‘मेरी पत्नी का रीमेक’ से दर्शकों को जोरदार हंसाने के लिए तैयार हैं। वहीं दूसरी ओर वह रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में भी एंट्री करते नजर आ रहे हैं। वह अजय देवगन के साथ फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह डेंजर लंका का किरदार निभाएंगे। ऐसे में फैंस में इस फिल्म को लेकर उत्सुकता देखने को मिलेगी।

मलाइका अकेले ही घूमने निकल पड़ीं

अर्जुन का जन्मदिन नजदीक आने के साथ ही, मलायका अरोड़ा को अपने दोस्तों के साथ बाली और लंदन की यात्रा पर जाते हुए देखा गया। उनकी वॉकिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इन तस्वीरों में अर्जुन कहां हैं? ये सवाल भी पूछा गया। अब अर्जुन की पार्टी से भी मलायका की गैरमौजूदगी ने उनके ब्रेकअप की चर्चाओं को हवा दे दी है।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर