HomelatestMumbai : छत्रपति संभाजीनगर में एलपीजी गैस का टैंकर पलटा, गैस रिसाव...

Mumbai : छत्रपति संभाजीनगर में एलपीजी गैस का टैंकर पलटा, गैस रिसाव से नागरिकों में दहशत

मुंबई : (Mumbai) छत्रपति संभाजीनगर शहर में जालना रोड पर होटल रामगिरी (Hotel Ramgiri on Jalna Road in Chhatrapati Sambhajinagar city) के सामने गुरुवार को सुबह एचपी गैस कंपनी का एलपीजी से भरा टैंकर दुर्घटनाग्रस्त होकर अचानक पलट गया। इससे टैंकर से भारी मात्रा में गैस का रिसाव होने लगा है, जिससे नागरिकों में दहशत फैल गई है। हादसे की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं हैं और राहत और बचाव कार्य जारी है।

जालना रोड पर सिडको चौक के पास होटल रामगिरी के सामने गुरुवार को सुबह गैस भरा टैंकर अचानक दुर्घटनाग्रस्त होकर पलट गया। इससे टैंकर से गैस लीक होने लगी, जिससे क्षेत्र में दुर्गंध फैल गई और लोगों को सांस लेने में भी तकलीफ होने लगी। हादसे की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड के जवान मौके पर पहुंचे हैं और टैंकर पर पानी डाला गया। किसी भी अप्रत्याशित घटना को रोकने के लिए इलाके की बिजली आपूर्ति काट दी गई है।

जालना रोड पर सिडको चौक से हाई कोर्ट सिग्नल तक यातायात पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। प्रशासन की ओर से नागरिकों से अपील की गई है कि वे अपने घरों में घरेलू गैस बंद रखें। फिलहाल, गैस रिसाव रोकने के लिए फायर ब्रिगेड के कर्मचारी पुरजोर कोशिश कर रहे हैं।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर