HomeentertainmentMumbai : एक साल बाद कार्तिक आर्यन ने चखा मिठाई का स्वाद,...

Mumbai : एक साल बाद कार्तिक आर्यन ने चखा मिठाई का स्वाद, रसमलाई को बताया पसंदीदा

मुंबई : (Mumbai) बॉलीवुड सुपरस्टार कार्तिक आर्यन (Bollywood superstar Kartik Aryan) का एक वीडियो नेटिजन्स का ध्यान खींच रहा है। फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ (‘Chandu Champion’.) में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म के निर्देशन की कमान कबीर खान संभाल रहे हैं। एक्टर ने इस फिल्म के सेट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कार्तिक करीब एक साल बाद मिठाई का स्वाद लेते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में ‘चंदू चैंपियन’ के डायरेक्टर कबीर खान कार्तिक को रसमलाई खिलाते नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, “इस रसमलाई का स्वाद किसी जीत से कम नहीं है। मैंने पिछले एक साल से कुछ भी मीठा नहीं खाया है। इस फिल्म के लिए मैंने कड़ी मेहनत की है। मैं दिन-रात इस फिल्म की शूटिंग कर रहा हूं। मुझे किसी मिठाई से ज्यादा रसमलाई मेरी पसंदीदा है। मुझे सही रास्ता दिखाने वाले ने ही मुझे रसमलाई खिलाई है।”

फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। दर्शक अब कार्तिक की आने वाली फिल्म को लेकर उत्सुक हैं। ‘सत्य प्रेम की कथा’ के बाद कार्तिक ‘चंदू चैंपियन’ से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म के साथ-साथ ‘कैप्टन इंडिया’ और ‘आशिकी-3’ फिल्में भी जल्द रिलीज होंगी। कार्तिक की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन समीर विदवान्स ने किया है और कार्तिक और कियारा इस फिल्म में मुख्य भूमिका थे।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर