MUMBAI : करणी सेना के नेता सुरजीत सिंह राठौर गिरफ्तार
मॉडल से छेड़छाड़ और उत्पीड़न का आरोप

मुंबई : मुंबई पुलिस ने राजपूत करणी सेना (Rajput Karni Sena) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुरजीत सिंह राठौर (Surjeet Singh Rathore) को मॉडल से छेड़खानी (Model Molested in Mumbai) करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अभिनेता और निर्माता होने का दावा करने वाले सुरजीत राठौर पर 27 वर्षीय मॉडल से छेड़छाड़ और परेशान करने का आरोप है। बांगुर नगर पुलिस स्टेशन (Bangur Nagar Police Station) ने सुरजीत सिंह राठौर को उनके अंधेरी (Andheri) निवास से गिरफ्तार किया।

छेड़छाड़ और उत्पीड़न का आरोप
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मॉडल की शिकायत के आधार पर राठौर पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। जिसमें धारा 354 (ए) (डी), 500, 501, 506, 506 (2) और 509 और आईटी एक्ट की धारा 67 शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मॉडल ने दिसंबर में मुंबई पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें आरोप लगाया था कि किसी ने उसके नाम से एक फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है। साथ ही फर्जी अकाउंट बनाने वाला उनके फॉलोअर्स को भद्दे मैसेज भी भेज रहा है।

फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट से भेजता था अश्लील मैसेज
पुलिस को बाद में मामले में राठौर की संलिप्तता के बारे में पता चला. और फिर जांच के आधार पर करणी सेना के नेता को हिरासत में लिया गया और गुरुवार रात में गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के दौरान पुलिस ने पाया कि सुरजीत सिंह राठौर ने मॉडल को प्रस्ताव दिया था और जब उसने उसे ठुकरा दिया, तो राठौर ने उसका (मॉडल) करियर बर्बाद करने की धमकी दी और उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि राठौर ने मॉडल का फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया और उससे अश्लील मैसेज भेजता था। मामले में आगे की जांच की जा रही है।

Leave a Comment