MUMBAI : मेरे लिए ‘फर्ज़ी’ स्वाभाविक अगला कदम है: शाहिद कपूर

मुंबई: (MUMBAI) अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि उन्होंने प्राइम वीडियो सीरीज़ ‘फर्ज़ी’ में काम करने का फैसला किया क्योंकि इसके निर्माताओं ने पिछले कुछ वर्षों के दौरान अच्छी सामग्री प्रस्तुत की है।कपूर ने कहा कि ‘फर्ज़ी’ सीरिज में उनकी भूमिका मुंबई के एक महत्वकांक्षी निवासी की है जो प्रतिस्पर्धी दुनिया में अपनी जगह बनाने की कोशिश में रहता है।इस सीरीज़ का निर्देशन ‘द फैमली मैन’ के निर्माता राज निदिमोरु और कृष्ण डीके ने किया है।यह ‘ओवर द टॉप’ (ओटीटी या डिजिटल मंच) पर प्रसारित होने वाली कपूर की पहली सीरीज़ है।

अभिनेता ने पीटीआई-भाषा को दिए साक्षात्कार में कहा, “ मेरा मानना है कि यह मेरे लिए स्वाभाविक अगला कदम है। मैं बीते पांच-छह साल से कई सारे शो देख रहा हूं और उनका आनंद ले रहा हूं, तो मैं इनका हिस्सा क्यों न बनूं।”कपूर के मुताबिक, राज और डीके ने पहले एक फिल्म के लिए उनसे संपर्क किया था लेकिन उन्होंने एमेज़न पर प्रसारित होने वाले शो को चुनकर उन्हें हैरान कर दिया।उन्होंने कहा, “ हर मंच उतना ही अच्छा होता है जितना उसकी सामग्री। अगर (पेश की जाने वाली) सामग्री अच्छी है तो किसी भी मंच पर चलेगी और उन्होंने (राज और डीके) ने पिछले तीन साल में अच्छी सामग्री प्रस्तुत की है। इस वजह से हमने साथ काम किया। उन्होंने जो काम किया है, मैं उसका प्रशंसक हूं।”

कपूर ने कहा, “ मैं 20 साल से अभिनय कर रहा हूं और मुझे हमेशा लगता है कि मुझे खुद को चुनौतियां देते रहना चाहिए। नहीं तो, मैं ऊब सकता हूं या आत्मसंतुष्ट हो सकता हूं। नए लक्ष्य और चुनौतियों का रखना अहम है।”कपूर ‘कमीने’, ‘जर्सी’, ‘हैदर’, ‘उड़ता पंजाब’ व ‘पदमावत’ जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।आठ कड़ियों वाली सीरीज़ ‘फर्ज़ी’ में विजय सेतुपति, के के मेनन, राशि खन्ना, अमोल पालेकर और भुवन अरोड़ा भी अभिनय कर रहे हैं। यह भारत और 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर 10 फरवरी से प्रसारित होगी।

Leave a Comment