Thursday, December 7, 2023
HomeentertainmentMumbai : 'कॉफ़ी विद करण' में ऐश्वर्या का जिक्र करने पर ट्रोल...

Mumbai : ‘कॉफ़ी विद करण’ में ऐश्वर्या का जिक्र करने पर ट्रोल होने के बाद इमरान हाशमी ने दी सफाई

मुंबई : (Mumbai) अपनी छवि के कारण हमेशा विवादों और चर्चा में रहने वाले इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) इस समय एक अलग कारण से चर्चा में हैं। हाल ही में इमरान ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने एक पुराने विवादित बयान पर बयान दिया है। ‘कॉफी विद करण (‘Koffee with Karan’)’ में इमरान को बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को लेकर दिए गए बयान की वजह से काफी ट्रोल किया गया था।

शो के रैपिड फायर राउंड में 9 साल पहले करण के सवालों का जवाब देते समय इमरान हाशमी ने दो बार ऐश्वर्या का जिक्र किया था। सवाल था, “आप अभिषेक बच्चन से क्या चुराना चाहेंगे? करण के इस सवाल पर इमरान ने अभिषेक की पत्नी यानी ऐश्वर्या का नाम लिया और साथ ही ऐश्वर्या की तुलना प्लास्टिक से कर दी। बेशक ये सारी मौज-मस्ती करण के तोहफे के लिए ही थी, लेकिन उस वक्त इमरान को इस जवाब की वजह से काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

इस बारे में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, “इस तरह की चीज़ें आपके दुश्मन बढ़ाती हैं और उन चीज़ों से निपटना बहुत मुश्किल होता है। अगर मैं अभी कॉफी विद करण में जाता हूं तो भी इस तरह का विवादित बयान देकर और अधिक भ्रम पैदा करूंगा। मेरी इंडस्ट्री में किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, मुझे बस उस शो से वो तोहफा चाहिए और इसीलिए मुझे ऐसे अजीब जवाब देने पड़ते हैं।”

जब इमरान हाशमी ने ऐश्वर्या राय की तुलना प्लास्टिक से की थी तो उन्हें काफी ट्रोल किया गया था और इसके लिए उन्हें सार्वजनिक रूप से माफी भी मांगनी पड़ी थी। उस वक्त इमरान ने कहा था, “मेरा किसी को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था मैं खुद ऐश्वर्या का फैन हूं। यह उन चैटशो का तरीका है, आपको ऐसे ही जवाब देना होगा या आपको उपहार नहीं मिलेगा। मैं ऐश्वर्या के काम का बहुत सम्मान करता हूं।”

इससे जुडी खबरें

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर