spot_img
Homecrime newsMumbai: आरोपी न बनाने हेतू कांस्टेबल ने मांगे 5लाख ,अब खुद बना...

Mumbai: आरोपी न बनाने हेतू कांस्टेबल ने मांगे 5लाख ,अब खुद बना आरोपी

मुंबई:(Mumbai) कल्याण शहर के महात्मा ज्योतिबा फूले पुलिस स्टेशन (Police Station) में एक पुलिस हेड कांस्टेबल ने शिकायतकर्ता के मित्र के जीजाजी के विरुद्ध की गई शिकायत में आरोपी नही बनाने के लिए पांच लाख रुपए मांगे थे। ठाणे एंटी करप्शन ब्यूरो (Thane Anti Corruption Bureau) ने कल्याण के महात्मा फुले पुलिस स्टेशन में पुलिस पुलिस हेड कांस्टेबल के विरुद्ध रिश्वत मांगने पर उसे ही आरोपी बनाकर प्रकरण दर्ज कराया है।

ठाणे एंटी करप्शन ब्यूरो द्वारा आज तड़के दी गई जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता के मित्र के जीजाजी के विरुद्ध कल्याण के महात्मा फुले पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई थी। महात्मा फुले पुलिस स्टेशन में तैनात हेड कांस्टेबल 40 वर्षीय सूचित निवृति टिकेकर ने शिकायतकर्ता के मित्र के जीजाजी पर दर्ज शिकायत में आरोपी नही बनाने के लिए सात लाख रुपए की मांग कर दी थी। शिकायतकर्ता ने इस मामले में ठाणे स्थित एंटी करप्शन ब्यूरो में 3जुलाई 2024को लिखित शिकायत दर्ज कराई थी।


इसी बीच महात्मा फुले पुलिस स्टेशन के हेड कांस्टेबल सूचित निर्वृति टिकेकर ने मांगी गई रिश्वत की राशि सात लाख रुपए कम कर , फिर पांच लाख रुपए देकर मामला सुलझाने की शर्त रखी थी।
इसके बाद शिकायतकर्ता ने इसके बाद कल 10जुलाई को ठाणे स्थित एंटी करप्शन ब्यूरो के कार्यालय फिर गुहार लगाई थी।इसके बाद सक्रिय हुए एसीबी ब्यूरो ठाणे ने कल 10जुलाई 2024को आरोपी पुलिस हेड कांस्टेबल सुचित निवृति टिकेकर के विरुद्ध कल्याण शहर में महात्मा फुले पुलिस स्टेशन में पांच लाख रुपए मांगने पर रिश्वत मांगने केअधिनियम 1988 के तहत मामला दर्ज कराया है।यह कार्यवाही ठाणे एंटी करप्शन ब्यूरो के पुलिस अधीक्षक सुनील लोखंडे के मार्गदर्शन में की गई है।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर