HomeentertainmentMumbai : अदा शर्मा ने शेयर किया 'बस्तर- द नक्सल स्टोरी' का...

Mumbai : अदा शर्मा ने शेयर किया ‘बस्तर- द नक्सल स्टोरी’ का टीजर

मुंबई : (Mumbai) विपुल अमृतलाल शाह (Vipul Amrutlal Shah), सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा जल्द ही एक और फिल्म में फिर से साथ आएंगे। ‘द केरल स्टोरी’ के कुछ दिन बाद सुदीप्तो सेन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘बस्तर’ की घोषणा की। कुछ दिन पहले इस फिल्म के पोस्टर अदा शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए थे। अब इस फिल्म का टीजर हाल ही में सामने आया है।

इस फिल्म में अदा शर्मा मुख्य भूमिका निभा रही हैं और वह आईपीएस अधिकारी नीरजा माधवन की भूमिका निभाएंगी। टीज़र में अदा एक मिनट की स्पीच देते हुए दिखेंगी। टीजर में हम अदा शर्मा को कई चीजों पर टिप्पणी करते हुए देखेंगे। पाकिस्तान के साथ युद्ध में शहीद हमारे सैनिक और देश में नक्सलियों के शिकार सैनिक और उस कृत्य का जश्न जेएनयू जैसे विश्वविद्यालयों में मनाया जाता है।

‘द केरला स्टोरी’ की तरह इस फिल्म में भी मेकर्स और डायरेक्टर कई दावे करते नजर आ रहे हैं। फिल्म के निर्माताओं ने टीजर से यह भी दावा किया है कि फिल्म वामपंथी लोगों और उनके छिपे एजेंडे को बेनकाब करेगी। बस्तर : द नक्सल स्टोरी सुदीप्तो सेन की निर्देशित और विपुल शाह की निर्मित फिल्म है।

अदा शर्मा ने पेश किए गए इस टीजर को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। ”द केरल स्टोरी” की तरह यह फिल्म भी एक संवेदनशील विषय पर आधारित है। अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि फिल्म में अदा शर्मा के साथ और कौन से कलाकार नजर आएंगे। यह फिल्म 15 मार्च 2024 को हर जगह रिलीज होगी। ‘द केरला स्टोरी’ को मिले रिस्पॉन्स के चलते दर्शकों को सुदीप्तो सेन की आने वाली फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर