Homebusiness-mrBUSINESSMumbai : 'फाइटर' की कमाई में 50 फीसदी की गिरावट, सातवें दिन...

Mumbai : ‘फाइटर’ की कमाई में 50 फीसदी की गिरावट, सातवें दिन सिर्फ 6.30 करोड़ की कमाई

Mumbai : ‘फाइटर’ की कमाई में 50 फीसदी की गिरावट, सातवें दिन सिर्फ 6.30 करोड़ की कमाई

मुंबई : निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ ने 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद छुट्टियों के चलते फिल्म ने अच्छा मुनाफा कमाया, लेकिन अब फिल्म की कमाई में करीब 50 फीसदी की गिरावट आई है। सातवें दिन फिल्म ने सिर्फ 6.30 करोड़ की कमाई की है।

फिल्म की कमाई में कमी देखने को मिल सकती है। फिल्म में अभिनेता ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर अहम भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म देश की वायुसेना की उपलब्धियों पर आधारित है।

इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म ने पहले दिन 22.50 करोड़, दूसरे दिन 40.11 करोड़, तीसरे दिन 28 करोड़ से ज्यादा कमाई की। चौथे दिन फिल्म ने 28.5 करोड़ रुपये की कमाई की। पांचवें दिन 1 करोड़ की कमाई हुई है। छठे दिन फिल्म ने 6.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म ने भले ही दुनिया भर में 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया हो, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिलहाल ‘फाइटर’ की उड़ान लड़खड़ा रही है।

पहले हफ्ते में फिल्म को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला, लेकिन अब फिल्म की कमाई में करीब 50 फीसदी की गिरावट आई है। बताया जा रहा है कि सातवें दिन फिल्म ने सिर्फ 6.30 करोड़ की कमाई की है।फिल्म के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए हैं। ‘फाइटर’ थिएटर में रिलीज होने के 56 दिन बाद ओटीटी पर रिलीज होगी। अब सभी को इस फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार है।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर