spot_img
HomelatestJhargram: कक्षा के दौरान धंसी फर्श, चार छात्र बेंच सहित पांच फीट...

Jhargram: कक्षा के दौरान धंसी फर्श, चार छात्र बेंच सहित पांच फीट नीचे गिरे

झाड़ग्राम:(Jhargram) झाड़ग्राम के नयाग्राम थाना अंतर्गत के निचू पाटिना प्राइमरी स्कूल (Nichu Patina Primary School) में बुधवार को कक्षा के दौरान फर्श धंस गई। इस घटना में चार छात्र बेंच सहित पांच फीट नीचे गिर गए। इस घटना के बाद पूरे स्कूल और आस पास के इलाके में दहशत फैल गई।

मिली जानकारी के अनुसार, जैसे ही बेंच पर बैठे 4 छात्र फर्श धंसने के कारण बने गड्ढे में गिरे, शिक्षकों ने तुरंत उन्हें बचाया और क्षेत्र के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ले गए जहां उनकी प्राथमिक चिकित्सा की गई। बहरहाल, पुलिस भी मामले की जांच कर रही थी। स्कूल के शिक्षकों के साथ-साथ छात्रों से भी बात की जा रही थी।

गुरुवार को स्थानीय सूत्रों ने बताया कि वर्ष 2006 में बाढ़ से स्कूल क्षतिग्रस्त हो गया था। यह स्कूल सुवर्णरेखा नदी से तकरीबन 500 मीटर दूर है। स्कूल की यह हालत देखकर अभिभावक भी हैरान हैं। डर हर किसी के मन में है। स्कूल की हालत ऐसी है तो हर कोई सोच रहा है कि बच्चों को पढ़ने के लिए कैसे भेजा जाये।

विद्यालय के शिक्षक अनुकूल कुमार बेरा ने बताया कि, ”सुबह ग्यारह बजे क्लास शुरू हुई और हादसा करीब 11:25 बजे हुआ। उस क्लास में एक बेंच पर 4 छात्र बैठे थे। इसमें देखा जा सकता है कि अचानक चार छात्र बेंच के साथ में भूमिगत हो गए। छात्रों को बचाकर अस्पताल ले जाया गया।”

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर