HomeArunachal PradeshItanagar : राज्यपाल ने रेह महोत्सव की दी लोगों को शुभकामनाएं

Itanagar : राज्यपाल ने रेह महोत्सव की दी लोगों को शुभकामनाएं

इटानगर : अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) केटी परनायक ने इदु मिश्मी जनजाति के रेह महोत्सव के अवसर पर राज्य के लोगों को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं।

उन्होंने आशा व्यक्त की कि यह उत्सव सर्वशक्तिमान का आशीर्वाद देता है और सभी को अच्छे स्वास्थ्य, संतुष्टि और सांप्रदायिक सद्भाव का आशीर्वाद देता है।

अपने संदेश में, राज्यपाल ने कहा कि रेह महोत्सव इदु मिश्मी समुदाय की अद्वितीय सांस्कृतिक पहचान और प्रथाओं को प्रदर्शित करने के लिए एक मंच के रूप में कार्य करता है। अनुष्ठानों, प्रार्थनाओं में सक्रिय रूप से शामिल होकर, समुदाय के सदस्य अपने पूर्वजों और देवताओं के प्रति श्रद्धा व्यक्त करते हैं और आपस में भाईचारे और एकता के बंधन को भी मजबूत करते हैं। ऐसे उत्सव वास्तव में आदिवासी समुदायों की समृद्ध विरासत और परंपराओं को संरक्षित और बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

उन्होंने कहा, मैं समुदाय के प्रत्येक सदस्य को सक्रिय रूप से भाग लेने और एकजुट संबंध प्रदर्शित करने की सलाह देता हूं।राज्यपाल ने अपने संदेश में कहा, इस शुभ अवसर पर, मैं अपने इदु मिश्मी भाइयों के साथ सर्वशक्तिमान से प्रार्थना करता हूं कि हममें से हर एक को अपना सर्वोत्तम आशीर्वाद प्रदान करें।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर