spot_img
HomelatestIGI Airport : अपराह्न दो बजे के बाद टर्मिनल एक की सभी...

IGI Airport : अपराह्न दो बजे के बाद टर्मिनल एक की सभी उड़ानें टर्मिनल दो और तीन पर डायवर्ट

नई दिल्ली : (New Delhi) इंदिरा गांधी इंटरनेशनल (Indira Gandhi International) (आईजीआई) एयरपोर्ट पर शुक्रवार को दिन के दाे बजे के बाद टर्मिनल एक की सभी उड़ानों को टर्मिनल दो और तीन पर डायवर्ट कर दिया गया है। इससे पहले आज हादसे की वजह से सभी उड़ानें निरस्त कर दी गईं। इन रद्द हुई उड़ानों के एवज में यात्रियों को उनके टिकट के पैसे वापस किए जाएंगे।

केंंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री किंजरापु राम मोहन नायडू (Union Civil Aviation Minister Kinjarapu Ram Mohan Naidu) ने यह जानकारी दी। नायडू ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस घटना पर करीब से नजर रखे हुए हैं। उन्होंने हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया है।

नायडू दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल एक पर आज सुबह घटना स्थल पर पहुंचे। यहां पहुंचकर उन्होंने दुर्घटना स्थल का मुआयना किया, जहां टर्मिनल एक पर बीती रात भारी बारिश के कारण छत का एक हिस्सा गिर गया था। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है और कई अन्य घायल हुए हैं। नायडू ने एक बयान में कहा कि दो बजे के पहले जिन उड़ानों को निरस्त किया गया है, उन यात्रियों को टिकट का पूरा पैसा वापस किया जाएगा ताकि वे अपनी सुविधा के अनुसार फ्लाइट की बुकिंग करा सकें और सकुशल यात्रा कर सकें।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर