Hyderabad: तेलंगाना के मंत्री रामाराव ने महंगाई और सांप्रदायिक मुद्दों पर भाजपा पर निशाना साधा

हैदराबाद:(Hyderabad) तेलंगाना के नगरीय प्रशासन मंत्री केटी रामाराव (Minister KT Rama Rao) ने देश में महंगाई समेत अनेक मुद्दों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधा।

रामाराव ने मंगलवार को अनेक कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद नारायणपेट में एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने आरोप लगाया कि मौजूदा राजग सरकार ने पिछले साढ़े आठ साल में जितना कर्ज लिया है, उतना इस सरकार से पूर्व के सभी प्रधानमंत्रियों के कार्यकाल में नहीं लिया गया।

प्रधानमंत्री की आर्थिक सलाहकार परिषद के अध्यक्ष बिबेक देबरॉय द्वारा एक अखबार में लिखे गये आलेख का जिक्र करते हुए रामाराव ने कहा कि किसानों पर कर लगाने का विचार भयावह है।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बेटे रामाराव ने राजग सरकार के कार्यकाल में राजमार्ग और हवाई अड्डों के निर्माण को लेकर भाजपा नेताओं के बयानों पर भी चुटकी ली। उन्होंने कहा कि राजमार्गों पर टोल वसूला जाता है, जबकि हवाई अड्डों का निर्माण निजी कंपनियां करती हैं।

उन्होंने भाजपा पर देश में रोजी-रोटी से जुड़े मुद्दों पर बात करने के बजाय सांप्रदायिक मुद्दों को हवा देने का भी आरोप लगाया।

इस बीच प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और पार्टी सांसद बी संजय कुमार ने विभिन्न विषयों को लेकर राज्य सरकार की आलोचना की।

महबूबनगर में पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री राव के परिवार की संपत्तियों पर एक श्वेतपत्र जारी किया जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *