spot_img
HomeHaldwaniHaldwani : लापता नाबालिग लड़कियों का पता लगाने के लिए एसएसपी से...

Haldwani : लापता नाबालिग लड़कियों का पता लगाने के लिए एसएसपी से मिला कांग्रेस का शिष्टमंडल, सौंपा ज्ञापन

हल्द्वानी : (Haldwani) विगत 20 जून को जवाहर नगर, राजपुरा क्षेत्र की दो नाबालिग लड़कियों के गायब होने से पूरा हल्द्वानी शहर हैरान और परेशान है। दोनों नाबालिग लड़कियों की कुशलता और बरामदगी को लेकर आज हल्द्वानी कांग्रेस के शिष्टमंडल ने विधायक सुमित हृदयेश के नेतृत्व में एसएसपी नैनिताल से मुलाकात की। साथ ही लापता बेटियों की सकुशल बरामदगी के लिए युद्धस्तर पर खोजबीन करने की मांग से संबंधित ज्ञापन सौंपा।

विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि कल उन्होंने पीड़ित परिजनों से मुलाकात की। परिजनों ने उन्हें बताया कि इतने दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक लापता बेटियों की कोई जानकारी नहीं मिल पा रही। परिजन लापता बेटियों की कुशलता और बरामदगी को लेकर वे काफी भयभीत और चिंतित हैं। सुमित हृदयेश ने कहा कि नाबालिग बेटियों का गायब होना अत्यंत गंभीर मामला है। लापता बेटियों की शीघ्र बरामदगी और दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की हम मांग करते हैं। दुःख की घड़ी में पूरा कांग्रेस परिवार पीड़ित परिवार के साथ है।

महानगर अध्यक्ष एडवोकेट गोविंद सिंह बिष्ट और जिलाध्यक्ष राहुल छिमवाल ने कहा कि कांग्रेस परिवार पीड़ित परिवारजनों की पीड़ा को महसूस कर रहा है। आज इसी संदर्भ में एसएसपी से मुलाकात कर अवगत कराया कि लापता नाबालिग बेटियों के संदर्भ में सोशल मीडिया में तरह तरह की बातें प्रचलित हो रही हैं, जिससे पीड़ित परिजनों को काफी कष्ट हो रहा है और वे अत्यंत भय में हैं। इस प्रकरण को लेकर भ्रामक बातें फैलाने वालों के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई होनी चाहिये ताकि क्षेत्र का माहौल ना बिगड़ने पाये।

ज्ञापन देने वालो में सतीश नैनवाल, हेमन्त बगड़वाल, मलय बिष्ट, जीवन कार्की, सुहैल सिद्दीकी, जगमोहन चिलवाल, प्रकाश पांडे, कमरजहां बेगम, शाइस्ता प्रमुख रूप से शामिल रहे।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर