Tuesday, December 5, 2023
HomeGhaziabadGhaziabad : आदित्य मॉल की पहली मंजिल पर लगी आग, घंटों मची...

Ghaziabad : आदित्य मॉल की पहली मंजिल पर लगी आग, घंटों मची रही अफरा-तफरी

-550 लोगों को फायर ब्रिगेड ने निकाला सुरक्षित

गाजियाबाद : दिल्ली से सटे इंदिरापुरम स्थित आदित्य मॉल की पहली मंजिल पर सोमवार रात को आग लग गयी। जिससे मौके पर काफी अफरा-तफरी मच गई। जिस वक्त मॉल में आग लगी, उस वक्त मॉल में करीब 550 लोग थे। इस दौरान मॉल की लिफ्ट में एक ही परिवार के पांच लोग फंसे हुए थे। सभी को वक्त रहते सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। हालांकि कुछ देर के लिए पहली मंजिल पर धुआं भर जाने से अंदर लोग काफी भयभीत नजर आए। फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

फायर ब्रिगेड के अधिकारियों के मुताबिक प्रारंभिक जांच पड़ताल में शॉर्ट सर्किट के कारण यह आग लगी थी। राहत की बात यह रही कि हादसे में किसी को किसी प्रकार की चोट नहीं आई।

चीफ फायर ऑफिसर राहुल वर्मा ने बताया कि आदित्य मॉल के अंदर दूसरे माले पर मल्टीप्लेक्स बने हुए हैं, जहां घटना के वक्त काफी संख्या में लोग फिल्म देख रहे थे। आग लगने पर अफरा-तफरी मच गई। प्रबंधन ने पूरे सिनेमाघर को खाली करा लिया। हालांकि इस दौरान सीढ़ियों से नीचे उतरते वक्त लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। राहुल ने बताया कि अब भी मॉल के अंदर धुंआ भरा हुआ है। उनका कहना है कि आग पर काबू पा लिया गया। गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई है।

इससे जुडी खबरें

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर