Homecrime newsFirozabad : पुत्र ने की मां की लाठी व लोहे की रॉड...

Firozabad : पुत्र ने की मां की लाठी व लोहे की रॉड से पीटकर हत्या

फिरोजाबाद : (Firozabad)थाना टूंडला क्षेत्र (Tundla police station area) अन्तर्गत रविवार को एक पुत्र ने मां की लोहे की रॉड व लाठी डंडों से पीटकर हत्या कर दी। बचाने आए पिता व भाई पर भी हमला कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम गृह में रखवाने के साथ ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

थाना टूंडला क्षेत्र के गांव मौहम्मदाबाद निवासी अजयपाल मेहनत मजदूरी करते हैं। अजयपाल को चार पुत्र व दो पुत्रियां हैं। पुत्रियों की उन्होंने शादी कर दी है। अजयपाल का बड़ा पुत्र राकेश शराब पीने का आदी है। वह अक्सर शराब पीकर देर रात घर आता है।

शनिवार की देर रात्रि भी वह शराब के नशे में धुत होकर घर आया था। जहां उसकी अपनी मां सुशीला देवी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। आरोप है शराब के नशे में धुत राकेश अपना आपा खो बैठा और उसने अपनी मां के साथ पहले लाठी डंडों और फिर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गई। आरोप यह भी है बीच बचाव करने आए पिता और भाईयों पर भी राकेश ने लाठी व लोहे की रॉड से हमला कर दिया। जिससे उन्हें भी चोट आई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी राकेश मौके से फरार हो गया। गम्भीर रूप से घायल मां सुशीला को उपचार हेतु अस्पताल ले जाया गया। जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना पुलिस को मिली तो अपर पुलिस अधीक्षक नगर सर्वेश कुमार मिश्रा, सीओ टूंडला अनिमेश कुमार व थाना प्रभारी प्रमोद पंवार टूंडला मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाने के साथ ही घटना स्थल का निरीक्षण पर मृतका के परिजनों से घटना की जानकारी हासिल की है।

इस सम्बंध में अपर पुलिस अधीक्षक नगर सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि राकेश नामक युवक शराब पीने का आदी है। उसने अपनी मां सुशीला के साथ लाठी व लोहे की रॉड से मारपीट की थी। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। आरोपी राकेश की गिरफ्तारी के पुलिस की तीन टीमों का गठन किया गया है। आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर