spot_img
HomeentertainmentEntertainment: फिल्म 'गांधी-गोडसे' के फ्लॉप होने से मुश्किल में हैं राजकुमार संतोषी

Entertainment: फिल्म ‘गांधी-गोडसे’ के फ्लॉप होने से मुश्किल में हैं राजकुमार संतोषी

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता-निर्देशक और हिंदी फिल्मों के पटकथा लेखक राजकुमार संतोषी बड़ी मुसीबत में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजकुमार संतोषी जिनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ बॉक्स ऑफिस (‘Gandhi Godse Ek Yudh’ Box Office) पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई, उन्हें भारी नुकसान हुआ। इसके अलावा संतोषी पर फिल्म के सह-निर्माता झूलन प्रसाद गुप्ता का चेक बाउंस करने का भी आरोप है। इसलिए राजकुमार के खिलाफ वारंट जारी किया गया है।

चेक बाउंस मामले में कोर्ट द्वारा दी गई किसी भी तारीख पर राजकुमार संतोषी कोर्ट में उपस्थित नहीं हुए। इसलिए संतोषी के खिलाफ वारंट जारी किया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले में उनकी गिरफ्तारी की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है। मिली जानकारी के मुताबिक प्रोड्यूसर झूलन ने एनआई की धारा 138 के तहत मामला दर्ज कराया है। राजकुमार संतोषी द्वारा झूलन को दिया गया एक करोड़ रुपये का पूरा चेक बाउंस हो गया है। भुगतान न करने पर संतोषी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।

निर्माता क्या कहते हैं:
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस संबंध में झूलन प्रसाद गुप्ता ने कहा, ”मैं राजकुमार संतोषी से बॉलीवुड फिल्म निर्देशक के रूप में जाने जाते हैं। लेकिन एक इंसान के तौर पर मैं उनके बारे में नहीं जानता था। मुझे नहीं पता था कि मेरे पैसे मांगने पर वे मुझे वापस नहीं करेंगे। सबसे बुरी बात यह थी कि उन्होंने मुझे जो चेक दिया वह बाउंस हो गया। इसलिए मैं भारतीय न्याय प्रणाली में विश्वास के साथ अदालत गया।” निर्माता आगे कहते हैं, “यह समन और नोटिस राजकुमार संतोषी के खिलाफ दी गई तारीखों पर अदालत में उपस्थित नहीं होने के लिए जारी किया गया है। मुझे अदालत से न्याय मिलने की पूरी उम्मीद है।” ऐसे में सबकी नजर इस बात पर है कि इस मामले में आगे क्या होगा? इसके अलावा पुलिस राजकुमार संतोषी के खिलाफ क्या कार्रवाई करेगी।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर