Homecinema galiBollywood: परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम के लिए दीपिका पादुकोण ने की प्रधानमंत्री...

Bollywood: परीक्षा पे चर्चा’ कार्यक्रम के लिए दीपिका पादुकोण ने की प्रधानमंत्री की तारीफ

बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में से एक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं। अभी कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘फाइटर’ हिट हुई है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोने मुख्य भूमिका में हैं। दीपिका पादुकोण प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘परीक्षा पर चर्चा’ कार्यक्रम को देखकर काफी प्रभावित हुईं है। दीपिका ने एक खास पोस्ट शेयर कर मोदी की तारीफ की है। उन्होंने उन्हें धन्यवाद भी दिया है।

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है। इसमें उन्होंने लिखा, ‘प्रिय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। परीक्षा के तनाव से बचने के लिए आप जिस तरह स्कूली बच्चों, उनके माता-पिता और शिक्षकों के साथ बातचीत करते हैं, वह सराहनीय है।” इसके साथ ही दीपिका ने प्रधानमंत्री के ‘परीक्षा पे चर्चा’ कार्यक्रम का लिंक भी शेयर किया। दीपिका की यह पोस्ट नेटिज़ेंस को काफी पसंद आई है।

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हाल ही में राजधानी दिल्ली में ‘परीक्षा पे चर्चा’ कार्यक्रम में लाखों छात्रों को परीक्षा का तनाव कम करने के लिए कई टिप्स दिये। फिल्म फाइटर की बात करें तो इसमें दीपिका स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म ‘फाइटर’ पुलवामा हमले पर आधारित है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे भारतीय सेना आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक करती है। इस फिल्म में दीपिका ने अपनी लाजवाब परफॉर्मेंस से सभी को इम्प्रेस कर लिया है।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर