spot_img
HomeBilaspurBilaspur/Raipur : मोटरसाइकिल सवार को बचाने यात्री बस खंबे से टकराई, एक...

Bilaspur/Raipur : मोटरसाइकिल सवार को बचाने यात्री बस खंबे से टकराई, एक बच्ची की मौत, 30-35 यात्री घायल

बिलासपुर/रायपुर : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में आज रविवार को एक बस हादसे का शिकार हो गई है। इस घटना में बस में सवार एक बच्ची की मौत हो गई है और करीबन 30-35 यात्री घायल हो गये।

मिली जानकारी के बिलासपुर के तोरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत लालखदान ओवरब्रिज के पास रविवार सुबह 11 – 12 बजे के आसपास बिलासपुर से शिवरीनारायण की तरफ जा रही जयेश ट्रेवल्स की बस सड़क हादसे का शिकार हो गई। घटना में बस में सवार एक बच्ची मौत हो गई और करीबन 30-35 यात्री घायल हो गये। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

बताया जा रहा है कि कोई मोटरसाइकिल सवार अचानक सामने आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में बस रॉन्ग साइड में लगे खंबे से टकराकर पलट गई। हादसे के वक्त बस में लगभग 30- 40 यात्री थे और उसमे छोटे छोटे बच्चे व अन्य यात्री सवार थे, हादसा होते ही मौके पर चीख पुकार मच गई। वहीं मौके पर पहुँची पुलिस बस को सड़क से हटवा कर रास्ते को आवागमन के लिए सुचारू कराने में लग गई। वहीं घायलों को सिम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने ट्वीट कर कहा कि बिलासपुर के पास बस पलटने से एक बच्ची के निधन और 30-35 यात्रियों के घायल होने की दुःखद खबर आ रही है। घायलों को सिम्स और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कलेक्टर को घायलों के इलाज की उचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं। ईश्वर से दिवंगत बच्ची की आत्मा की शांति और घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर