HomeBhopalBhopal : कांग्रेस दफ्तर में धक्का-मुक्की, एक पदाधिकारी ने दूसरे पर फेंकी...

Bhopal : कांग्रेस दफ्तर में धक्का-मुक्की, एक पदाधिकारी ने दूसरे पर फेंकी कुर्सी

भोपाल : प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में सोमवार को दो पदाधिकारियों के बीच धक्का-मुक्की हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि एक पदाधिकारी ने दूसरे पर कुर्सी फेंक दी। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने इस पर तंज कसा है।

सूत्रों के अनुसार सोमवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचे मध्यप्रदेश अनुसूचित जाति कांग्रेस के अध्यक्ष प्रदीप अहिरवार और कांग्रेस प्रवक्ता शहरयार खान विधानसभा चुनाव में मिली हार पर चर्चा कर रहे थे। सीनियर लीडर्स को हार के लिए जिम्मेदार ठहराने पर प्रदीप और शहरयार में कहासुनी होने लगी। बात बढ़ी तो दोनों में धक्का-मुक्की शुरू हो गई। प्रदीप ने कुर्सी उठा ली। इस झड़प में शहरयार जमीन पर गिर गए। वहां मौजूद कांग्रेसजनों ने दोनों को अलग करके बीच बचाव किया। घटना का वीडियो सामने आने के बाद पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने दोनों कांग्रेस नेताओं को पदमुक्त कर दिया है। पटवारी ने दोनों को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया है।

भाजपा ने कसा तंज

इस विवाद के वीडियो को शेयर करते हुए भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने एक्स पर लिखा है कि कमलनाथ समर्थक द्वारा दिग्विजय सिंह को गाली बकने को लेकर पीसीसी में जमकर चले लात-घूंसे। कुर्सियां चलीं। जमकर एक-दूसरे को गालियां बकी गईं। बीच-बचाव करने आए कमलनाथ समर्थक एक नेता को भी लात-घूंसे पड़े।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर