HomeBiharBhagalpur :गोलाघाट क्रिकेट क्लब ने रणधीर वर्मा क्रिकेट क्लब को 9 रन...

Bhagalpur :गोलाघाट क्रिकेट क्लब ने रणधीर वर्मा क्रिकेट क्लब को 9 रन से किया पराजित

भागलपुर : (Bhagalpur) भागलपुर के सैंडीस कंपाउंड में चल रहे जिला क्रिकेट लीग (Cricket League at Sandys Compound in Bhagalpur) के तहत रविवार को खेले गए मैच में गोलाघाट क्रिकेट क्लब ने रणधीर वर्मा क्रिकेट क्लब को 9 रन से पराजित कर दिया।

निर्धारित 30 ओवर के मैच में गोलाघाट के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए गोलाघाट क्रिकेट क्लब ने 30 ओवर में 9 विकेट खेलकर 161 रन बनाए। गोलाघाट क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी में अभिषेक ने 27, मोहित ने 21 और रोशन कुमार ने 18 रनों का योगदान दिया। रणधीर वर्मा क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में सोमू ने 5 विकेट लिया। तुषार ने 2, आदित्य और हिमांशु ने क्रमशः 1-1 विकेट लिया। निर्धारित लक्ष्य का पीछा करते हुए रणधीर वर्मा क्रिकेट क्लब ने 27.1 ओवर में 10 विकेट खोकर 152 रन ही बना पाई।

रणधीर वर्मा क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी में आदित्य राज ने सर्वाधिक 45 रन बनाए। उमंग ने 18 एवं विष्णु ने 12 रनों का योगदान दिया। गोलाघाट की ओर से गेंदबाजी में रोशन और आशुतोष ने क्रमशः 3-3 विकेट लिया। आज के अंपायर अमरजीत कुमार और सचिन भारद्वाज थे। स्कोरर शिवम कुमार थे।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर