spot_img
Homecrime newsSatna : एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, हत्या की...

Satna : एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, हत्या की आशंका

महिला और दो बेटों के शव घर में और पति का शव रेलवे ट्रैक पर मिला
सतना : (Satna)
शहर के नजीराबाद थाना इलाके (city’s Nazirabad police station area) में बुधवार सुबह चार लोगों के शव मिलने से हड़कम्प मच गया है। यहां एक घर में महिला और उसके दो बेटों के शव बरामद हुए हैं, जबकि उसके पति का शव रेलवे ट्रैक पर मिला। परिवार एक दिन पहले ही किराये के मकान में रहने पहुंचा था। पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद हत्या का आशंका जताई है। जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता भी मौके पर पहुंचे। पुलिस फिलहाल पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार ग्राम तिघरा निवासी राकेश चौधरी सतना में रहकर मजदूरी करता था। उसने नजीराबाद में हरदौल बाबा मंदिर के पास राजेश उर्फ कैदी प्रजापति के मकान में एक कमरा किराए पर लिया था। परिवार मंगलवार को ही यहां रहने आया था। बुधवार सुबह आवाज नहीं आई तो मकान मालकिन देखने पहुंची। यहां राकेश की पत्नी संगीता (28), उसके दो बेटों- निखिल (8) और ऋतिक (6) के शव दिखाई दिए।

उधर, जीआरपी को बुधवार सुबह रेलवे ट्रैक पर एक लाश मिली। अज्ञात के नाम पर मामला दर्ज पतासाजी करने के लिए नजदीकी थानों को जानकारी दी गई। कोतवाली थाने से पुलिस मौके पर पहुंची तो शव की पहचान राकेश चौधरी के तौर पर हुई। पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता ने बताया कि पुलिस घटनाक्रम की जांच कर रही है। कमरे में मिले तीनों शवों को देखकर प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है। टीम हर एंगल पर जांच कर रही है। पति का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है। शव से सिर और दोनों हाथ गायब हैं।

इधर, मकान मालकिन चंदा ने कहा कि मैं और संगीता साथ में मजदूरी करते थे। परिवार कहीं और रहता था। किसी कारण से उन्हें वह मकान खाली करना पड़ा। मंगलवार सुबह करीब 6 बजे वे मेरे पास आए। मुझसे एक दिन के लिए कमरा लिया। इसके बाद वे बच्चों को कमरे में छोड़कर मजदूरी करने चले गए। पति-पत्नी 12 बजे वापस लौटे और खाना खाया। शाम को दोनों छह बजे के करीब घर ढूंढने निकल गए। रात 8 बजे लौटे। बुधवार सुबह जब मुझे कमरे में कोई हलचल सुनाई नहीं दी तो मैंने खिड़की से झांककर देखा तो अंदर बच्चों और संगीता के शव पड़े हुए दिखाई दिए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर