spot_img
HomeKannaujKannauj : उप्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर डबल डेकर बस खाई में...

Kannauj : उप्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर डबल डेकर बस खाई में गिरी, 25 यात्री जख्मी

कन्नौज : (Kannauj) उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे (Agra-Lucknow Expressway in Kannauj district of Uttar Pradesh) पर रविवार को एक डबल डेकर बस बेकाबू होकर खाई में जा गिरी। इस हादसे में 25 यात्री घायल हो गए, जिनमें से 14 की हालत गंभीर है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कन्नौज सड़क हादसे में घायल हुए लोगों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर संबंधित अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

पुलिस की प्राथमिक जांच में हादसे की वजह चालक को नींद की झपकी आना बताया गया है। सौरिख पुलिस थाने के मुताबिक जौनपुर से सवारियों को लेकर एक डबल डेकर बस दिल्ली को जा रही थी। कन्नौज के छिबरामऊ तहसील के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर चालक को नींद की झपकी आने पर बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। बस में करीब 45 यात्री थे, जिसमें कम से कम 25 लोग घायल हो गए।

पुलिस ने राहत एवं बचाव अभियान चलाते हुए घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां 14 की हालत गंभीर बताते हुए मेडिकल कॉलेज तिर्वा रेफर कर दिया गया। नौ घायलों का इलाज सीएचसी सौरिख में चल रहा है। अन्य 02 घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद उनके गंतव्य को रवाना कर दिया गया।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर