spot_img
Homeऋचा अग्रवाल ने लांच किया इनोवेटिव लुक्स

ऋचा अग्रवाल ने लांच किया इनोवेटिव लुक्स

  • क्लियोपैट्रा की ‘सैंट्रीना” ने अपने गूड़ी बैग से बांटे मास्क, सैनीटाइज़र्स और नेचुरल ब्यूटी प्रोडक्ट्स 
  • ‘रिस्पांसिबल ब्यूटी’ बनने का दिया संदेश 

जहां साल के अंत के साथ ही आने वाले नए साल के जश्न में देश भर में भव्य आयोजनों की शुरुआत हो जाती है वहीं क्रिसमस का पर्व भी लोगों को रोमांचित कर देता है, लेकिन इस साल ये सेलिब्रेशन थोड़ा सा फीका-फीका लग रहा है। पर क्लियोपैट्रा सैलून और मेकओवर लाउंज से ब्यूटी और वैलनेस एक्सपर्ट ऋचा अग्रवाल ने इस साल क्रिसमस मे माहौल में थोड़ी चमक डालने के लिए नए और इनोवेटिव लुक्स लांच किए। 

नए वर्ष के समय में हर कोई सुंदर और सबसे अलग दिखना चाहता है। हर कोई इस अवसर की पिक्चरस को अपनी मेमोरी का हिस्सा बनाते हुए उसे अपने सर्किल में शेयर करना चाहता है। ऐसे में इस उत्सव को और ख़ास बनाते हुए क्लियोपैट्रा स्पा एंड सैलून ने क्रिसमस और न्यू ईयर ईव के कुछ नए लुक्स लांच किए। इस मौके पर सेंटरीना ने क्रिसमस के गुडीज़ बांटे। जिसमें आर्गेनिक ब्यूटी प्रोडक्ट्स, सैनीटाइज़र्स और मास्क थे। रेड और सिल्वर के थीम पर आधारित मेकओवर दिखने के साथ ही क्लियोपैट्रा की सैंट्रीना ने सभी को मास्क पहने, सैनीटाइज़र्स के इस्तेमाल और 2 गज़ की दूरी का संदेश भी दिया। 

स्टूडेंट्स ने दिखाए कुछ नए स्किल्स

इसी के साथ फ़ैशन के इस जश्न में ब्यूटी, हेयर और मेकअप के 2021 में आने वाले ट्रेंड्ज़ को शोकेस किया। इस अवसर पर क्लियोपैट्रा अकादमी के स्टूडेंट्स ने ऑनलाइन सेशन ज्वाइन करते हुए क्रिसमस की फेस्टिविटी में हिस्सा लिया और स्टूडेंट्स ने कुछ नए स्किल्स भी दिखाए। साथ ही पंजाब से अपनी अपनी सिटीज को रिप्रेजेंट करते हुए इनोवेटिव विंटर मेकओवर और हेयर स्टाइलिंग ट्रेंड्स शोकेस किए। 
मिलेगा फ़्री वाउचर्ज़ और सर्विसेज़ जीतने का मौक़ा 
क्लियोपैट्रा एकेडमी के सभी स्टूडेंट्स ऑनलाइन रहते हुए भी इस क्रिसमस और न्यूईयर फ़ैशन उत्सव के गवाह रहे। जिसमें उन्होंने लाईव सेशन में मेकअप और हेयर ट्रेंड्ज़ से जुड़े क्रिएटिव स्किलस दिखाए । हर साल की ही तरह इस साल भी क्रिसमस एंड न्यू ईयर कार्निवल में शहर की गर्ल्स ऑनलाइन पार्टिसिपेट करेगी और इनमें सलेक्ट होने वाली दस गर्ल्स को क्लियोपैट्रा सैंट्रीना बनने का मौक़ा मिलेगा और उन्हें साल भर के लिए फ़्री वाउचर्ज़ और सर्विसेज़ भी जीतने का मौक़ा मिलेगा। 
चंडीगढ़ की पहली सैंट्रीना

क्लियोपैट्रा स्पा एंड सैलून की ओनर और मेकअप एक्स्पर्ट रिचा अग्रवाल ने बताया कि मुझे काफ़ी ख़ुशी है कि क्लियोपैट्रा ने ही चंडीगढ़ को इसकी पहली सैंट्रीना दी है, जो हर साल शहर में पीस और हार्मनी का संदेश देती आयी है, लेकिन इस साल हमारी सैंट्रीना हमारे यहां आ रहे सभी लोगो को हाईजीन, मास्क पहनने की ज़रूरत, सैनीटाइजर के इस्तेमाल, 2 गज़ की दूरी, आर्गेनिक ब्यूटी प्रोडक्
ट्स के इस्तेमाल का संदेश सब तक पंहुचा रही है।

वर्कशॉप में साझा करेंगे लाइफस्टाइल डाइट मैनजमेंट के गुर 
हमारी सेंटरीना ऑनलाइन भी सभी के साथ संपर्क करते हुए यही संदेश ज़्यादा से ज़्यादा लोगों तक पहुंचा रही है और अपने गुडी बैग से आकर्षक गिफ्ट्स दे रही है। आने वाले साल के फ़ैशन ट्रेंड्ज़ को भी हमने फोरकास्ट किया। जिसमें रिस्पांसिबल ब्यूटी थीम पर हमने लुक्स लांच किये हैं। एक हफ़्ते के इस कार्निवल में हम वर्कशॉप में लाइफस्टाइल डाइट मैनजमेंट के गुर सभी के साथ साझा करेंगे। साथ ही इस तरह की फिटनेस काउंसेलिंग में लोग अपनी सेहत का ध्यान रखने के लिए और इम्युनिटी बढ़ाने के लिए कई जानकारी जान पाएंगे। कार्यक्रम के दौरान ऑनलाइन कैंपेन शुरू की गई जिसमें चंडीगढ़, मोहाली, अंबाला के क्लियोपैट्रा से कई नामी ब्यूटी एक्स्पर्ट, नेल केयर एक्स्पर्ट, नेल इक्स्टेन्शन एक्स्पर्ट, हेयर केयर एक्स्पर्ट, डायटीशियन, नूट्रिशनिस्ट ने हिस्सा लिया।
spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर