HomejharkhandPalamu : प्रधानाध्यापक की गलती से तीन छात्र मैट्रिक परीक्षा से वंचित

Palamu : प्रधानाध्यापक की गलती से तीन छात्र मैट्रिक परीक्षा से वंचित

पलामू : जिले के तरहसी प्रखंड के सेलारी स्थित स्त्रोनत उच्च विद्यालय के प्रधानाध्यापक अजय कुमार दुबे की लापरवाही से तीन छात्र मैट्रिक की परीक्षा से वंचित रह गए। तीनों छात्रों का एडमिट कार्ड नहीं आया। तीनों छात्रों ने आक्रोश व्यक्त किया है और प्रधानाध्यापक की गलती करार दिया है। छात्रों ने कहा कि उनका भविष्य और पूरे वर्ष की पढाई चौपट हो गयी। हालांकि मामला सामने आने पर प्रधानाध्यापक मामले को रफादफा करने के लिए दो महीने बाद परीक्षा दिला देने और पैसे का झांसा देते नजर आए।

मामले में जिला शिक्षा पदाधिकारी सह जिला शिक्षा अधीक्षक मनोज कुमार ने कहा कि अभी तक इस मामले की जानकारी उन्हें नहीं दी गयी है। अगर ऐसा मामला है तो इसमें स्कूल प्रशासन की गलती होगी। सख्त कार्रवाई की जायेगी। मामले की जांच कराई जा रही है।

परीक्षा से वंचित छात्रों में आरेदाना के रोहित कुमार यादव, तीनफेड़ी के धीरेन्द्र कुमार एवं उदयपुरा वन के गुलाम शाबीर अंसारी शामिल हैं। छात्रों ने जानकारी दी कि स्कूल में नियमानुसार परीक्षा फार्म भरा गया था। प्रधानाध्यापक अजय दुबे सारे कागजात आनलाइन कराने के लिए मेदिनीनगर लेकर गए थे। उनका एडमिट कार्ड नहीं बनने से परीक्षा नहीं दे पाए। प्रधानाध्यापक की गलती से उनका भविष्य चौपट हो गया।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर