HomelatestNew Delhi: बुनियादी मुद्दों से ध्यान भटकाने का जरिया है 'श्वेत पत्र'...

New Delhi: बुनियादी मुद्दों से ध्यान भटकाने का जरिया है ‘श्वेत पत्र’ : कांग्रेस

नई दिल्ली: (New Delhi) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद राजीव शुक्ला (MP Rajiv Shukla) ने कहा कि मोदी सरकार ‘श्वेत पत्र’ पेश कर असल मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश में जुटी है।

शुक्ला ने शुक्रवार को संसद भवन परिसर में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सरकार की योजनाओं को आगे बढ़ाकर मौजूदा भाजपा सरकार सारा श्रेय ले रही है। मोदी सरकार को बताना चाहिए कि मनमोहन सिंह की कौन सी योजना इन्होंने बंद की जो आलोचना करते हैं? चंद्रयान तक को मनमोहन सरकार ने मंजूरी दी थी। खाद्य सुरक्षा बिल मनमोहन सिंह ने पास किया था। इन्होंने किसानों से धोखा, युवाओं से धोखा और गरीबों का मजाक बनाने के अलावा कुछ नहीं किया है।

कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में जनता इन्हें सबक सिखाएगी। भारत के लोग प्रधानमंत्री मोदी के झांसे में अब नहीं आएंगे। श्वेत पत्र इस सरकार की हताशा दिखाती है। इनके पास कांग्रेस पर कटाक्ष करने के अलावा कुछ नहीं है। आने वाले लोकसभा चुनाव में बेरोजगारी महंगाई जैसे असली मुद्दे जनता पर हावी रहेंगे।

उल्लेखनीय है कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण गुरुवार को लोकसभा में 2014 के पहले की भारतीय अर्थव्यवस्था से जुड़ा एक श्वेतपत्र पेश किया। इस श्वेतपत्र के माध्यम से वित्त मंत्री ने यूपीए सरकार के आर्थिक कुप्रबंधन के बारे में बताया।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर