spot_img
HomelatestNew Delhi: केंद्रीय नागरिक उड्डयनमंत्री ने किया इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के...

New Delhi: केंद्रीय नागरिक उड्डयनमंत्री ने किया इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 का निरीक्षण,मुआवजा घोषित होगा

नई दिल्ली: (New Delhi) केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू (Minister Ram Mohan Naidu) किंजरापु आज सुबह राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के पालम स्थित इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 का निरीक्षण करने पहुंचे। इस टर्मिनल में तड़के हुए हादसे में एक व्यक्ति की जान चली गई और सात अन्य घायल हुए हैं। यह हादसा छत का ऊपरी हिस्सा गिरने से हुआ।

निरीक्षण के बाद केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री राममोहन नायडू किंजरापु ने पत्रकारों को बताया कि अब स्थिति नियंत्रण में है। टर्मिनल बिल्डिंग के बाकी हिस्से को बंद कर दिया गया है। हर चीज की पूरी तरह से जांच की जा रही है ताकि यहां कोई और अप्रिय घटना न हो। मुआवजे की घोषणा भी की जाएगी।

उन्होंने पीड़ितों के प्रति गहरी संवेदना जताई है। किंजरापु ने दुखद घटना में मारे गए लोगों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि चार लोग घायल भी हुए हैं। उनका ख्याल रखा जा रहा है। आपातकालीन प्रतिक्रिया दल, अग्नि सुरक्षा दल, सीआईएसएफ और एनडीआरएफ की टीमों ने ससमय पहुंचकर स्थिति को संभाला।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर