Homecrime newsNew Delhi : पुलिस ने महिलाओं पर केमिकल फेंकने वाले नाबालिग को...

New Delhi : पुलिस ने महिलाओं पर केमिकल फेंकने वाले नाबालिग को पकड़ा

नई दिल्ली : बुराड़ी से एक सिरफिरे नाबालिग को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जो महिलाओं और लड़कियों से नफरत करता था। उसमें महिलाओं के प्रति नफरत इस कदर भरी हुई थी कि वह अपनी सनक उन पर एसिड फेंक कर निकलता था। बुराड़ी थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे से आरोपी की पहचान करते हुए उसे गिरफ्तार किया है।

डीसीपी मनोज कुमार मीणा ने बताया कि बुराड़ी इलाके में बीते मंगलवार को उत्तराखंड कालोनी में परिवार के साथ रहने वाली एक लड़की अपने भाई के साथ बाइक पर जा रही थी, तभी लड़की के ऊपर एक बाइक सवार शख्स ने एसिड फेंक दिया और फरार हो गया। घटना की सूचना बुराड़ी थाना पुलिस को दी गई। साथ ही इलाके के लोग घायल किशोरी को बुराड़ी हॉस्पिटल लेकर गए। उपचार के दौरान पता चला कि एसिड से चेहरे पर घाव नहीं हुए हैं।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज करते हुए कपड़ों पर गिरे एसिड को जांच के लिए एफएसएल लैब में भेज दिया। एफएसएल लैब से जांच में पता चला कि यह केमिकल कोई एसिड नहीं है, यह कास्टिंग सोडा है जिसकी वजह से किशोरी को किसी प्रकार की हानि नहीं हुई है। कास्टिंग सोडा केवल उसके कपड़ों पर गिरा था।

पुलिस ने आरोपी के भागने के संभावित रास्तों की सीसीटीवी फुटेज खंगाली और सीसीटीवी से मिले सुराग के आधार पर पुलिस उस तक पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी को शनिवार को पकड़ लिया। पूछता से पता चला कि वह नाबालिग है। उसके अंदर महिलाओं और लड़कियों से काफी नफरत भरी हुई थी, जिसके चलते वह उन्हें लगातार निशाना बना रहा था।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर