HomeentertainmentMumbai : पति के मुंह से तारीफ सुनकर भावुक हुईं यामी गौतम

Mumbai : पति के मुंह से तारीफ सुनकर भावुक हुईं यामी गौतम

मुंबई : अभिनेत्री यामी गौतम की आने वाली फिल्म ‘आर्टिकल 370’ का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था। इस बार यामी ने सोशल मीडिया पर अपना बेबी बंप का एक फोटो शेयर किया है। यामी गौतम का यह वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आदित्य धर और यामी आनंदित नजर आ रहे हैं तो इस बार आदित्य धर ने अपनी पत्नी की तारीफ की है।

फिल्म ‘आर्टिकल-370′ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में यामी गौतम और उनके पति आदित्य धर के बीच बॉन्डिंग देखने को मिली। आदित्य ने यामी की दिल खोलकर तारीफ की। उन्होंने कहा, ”मैं सच में खुद को भाग्यशाली महसूस करता हूं कि मैंने उससे शादी की। क्योंकि एक इंसान के तौर पर वह बहुत अच्छी हैं। वह धार्मिक है. अपने काम को लेकर बहुत प्रोफेशनल हैं। अगर आप उन्हें सुबह 6 बजे शूट के लिए बुलाते हैं तो वह 5.30 बजे सेट पर पहुंच जाती हैं। उसके लिए वह 3:30 बजे उठेंगी। इसलिए मैं प्रोफेशनली-पर्सनल तौर पर भाग्यशाली हूं।” मुझे लगता है कि मैं इस दुनिया के सबसे भाग्यशाली लोगों में से एक हूं।’ आदित्य की यह बातें सुनकर यामी भावुक हो गईं।

यामी गौतम और आदित्य धर की मुलाकात वर्ष 2019 में फिल्म ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ के सेट पर हुई थी। इस जोड़े ने दो साल तक डेटिंग के बाद 4 जून, 2021 को शादी कर ली। यामी और आदित्य शादी के 3 साल बाद माता-पिता बनने वाले हैं। ऐसे में उनके घर में खुशी का माहौल है। आदित्य एक निर्देशक हैं। यामी की ”आर्टिकल 370” फिल्म यह 23 फरवरी को रिलीज होगी। दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर