HomeentertainmentMumbai : एक्ट्रेस में अपना करियर बनाना चाहती है सुष्मिता सेन की...

Mumbai : एक्ट्रेस में अपना करियर बनाना चाहती है सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रेने

मुंबई : (Mumbai) बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की शादी नहीं हुई है, लेकिन उनकी दो बेटियां रेनी और अलीसा (daughters Renee and Alisa) हैं। इन दोनों लड़कियों को सुष्मिता ने गोद लिया था। अलीसा तो अभी छोटी है, लेकिन रेने 24 साल की है। रेनी अपनी मां की तरह एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं। इस बात का खुलासा खुद सुष्मिता ने किया है।

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए सुष्मिता सेन ने कहा, “रेनी एक्ट्रेस बनना चाहती हैं और वह बहुत अच्छी एक्ट्रेस बनेंगी। उसकी तैयारी चल रही है।” सुष्मिता ने अपनी बेटियों को अकेले बड़ा करने के बारे में कहा, “मेरी बेटियों को कभी भी पिता न होने की कमी महसूस नहीं होती। उन्हें पिता की जरूरत नहीं है। आप उन्हीं चीजों को मिस करते हैं जो आपके पास हैं। आप उस चीज़ को कैसे खो सकते हैं जो आपके पास कभी नहीं थी।”

रेनी की बात करें तो उन्होंने 2021 में शॉर्ट फिल्म ‘सुट्टाबाजी’ में काम किया था। रेने ने सुष्मिता की वेब सीरीज ‘ताली’ में महामृत्युंजय मंत्र को भी आवाज दी थी। रेनी और अलीसा के साथ सुष्मिता की बेहद खूबसूरत बॉन्डिंग है। सुष्मिता अपनी बेटियों के साथ कई इवेंट्स में जाती हैं।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर