Homecinema galiMumbai : थाईलैंड में करीबी दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी करते नजर...

Mumbai : थाईलैंड में करीबी दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी करते नजर आए रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी

मुंबई : (Mumbai) बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक और मशहूर जोड़ा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। हाल ही में रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी (Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani) ने थाईलैंड में बैचलर पार्टी की। इस जबरदस्त बैचलर्स पार्टी की तस्वीरें सामने आ गई हैं।

रकुल की करीबी दोस्त प्रज्ञा जैसवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर बैचलर पार्टी की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें रकुल एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। इस पार्टी में दोनों के करीबी दोस्त शामिल हुए। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इस समय चर्चा में हैं। रकुल प्रीत के घर पर शनिवार को अखंड पाठ का आयोजन किया गया। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर दी है। इस फोटो से अंदाजा लगाया जा रहा है कि एक्ट्रेस के घर पर शादी समारोह की तैयारियां शुरू हो गई हैं।

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इसी महीने की 22 तारीख को शादी करेंगे। हालांकि, कपल की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। शादी समारोह 19 फरवरी से शुरू होगा। दिलचस्प बात यह है कि यह जोड़ा गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहा है। इस जोड़े ने पहले विदेश में डेस्टिनेशन वेडिंग करने का फैसला किया था। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीयों से विवाह समारोह भारत में ही आयोजित करने का आग्रह किया था। इसके बाद रकुल प्रीत सिंह और जैकी ने अपना फैसला बदल लिया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुल ‘छत्रीवाला’ और ‘आई लव यू’ में नजर आई थीं। 2024 में वह ‘मेरी पत्नी का रीमेक’ और ‘इंडियन-2’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। दोनों ही फिल्मों का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जैकी भगनानी एक लोकप्रिय फिल्म निर्माता हैं। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी पिछले तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर