HomeentertainmentMumbai : संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' का फर्स्ट लुक आउट

Mumbai : संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ का फर्स्ट लुक आउट

मुंबई : (Mumbai) संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) बॉलीवुड के लोकप्रिय फिल्म निर्देशक हैं। दर्शक उनकी बड़े बजट की फिल्मों को लेकर उत्सुक रहते हैं। अब वह सीरीज ‘हीरामंडी’ (‘Hiramandi’) के जरिए ओटीटी पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। इस सीरीज को लेकर दर्शकों में उत्सुकता है। इस तरह मेकर्स ने इस पॉपुलर सीरीज का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है।

सीरीज ‘हीरामंडी’ का फर्स्ट लुक अब सामने आ गया है। संजय लीला भंसाली की फिल्मों की एक खासियत होती है। बाजीराव मस्तानी, देवदास जैसी कई फिल्मों में उनके शानदार सेट ने दर्शकों का ध्यान खींचा है। अब ‘हीरामंडी’ में भी दर्शकों को शाही वैभव, आकर्षक लेआउट, नाटकीय भव्य सेट देखने को मिलेंगे। सीरीज ‘हीरामंडी’ में रेड लाइट एरिया की कहानी दिखाई गई है। भारत और पाकिस्तान के विभाजन से पहले अफगानिस्तान और उज्बेकिस्तान की महिलाएं ‘हीरामंडी’ में बस गईं। इस सीरीज में दर्शकों को राजनीति, प्यार और धोखा जैसी कई चीजें देखने को मिलेंगी। कुल मिलाकर इस सीरीज की कहानी आजादी से पहले के भारत में वेश्यावृत्ति के धंधे पर आधारित है।

संजय लीला भंसाली ने ‘हीरामंडी’ के बारे में बात करते हुए कहा, “हीरामंडी मेरे अब तक के करियर की एक महत्वपूर्ण कृति है। यह एक ऐसी सीरीज है जो एक अलग विषय पर टिप्पणी करती है। एक महत्वाकांक्षी, भव्य श्रृंखला। इसलिए मैं इस सीरीज के लिए बहुत उत्साहित हूं। पिछले 14 सालों से मैं इस सीरीज पर काम कर रहा हूं। यह सीरीज अब नेटफ्लिक्स के जरिए दुनिया भर में रिलीज होगी।

सीरीज ‘हीरामंडी’ में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख मुख्य भूमिका में हैं। इस सीरीज की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है। ये सीरीज 2024 में ही दर्शकों के सामने आ सकती है।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर