spot_img
HomeUncategorizedMumbai : आयुष्मान खुराना ने 'शर्माजी की बेटी' के लिए अपनी पत्नी...

Mumbai : आयुष्मान खुराना ने ‘शर्माजी की बेटी’ के लिए अपनी पत्नी ताहिरा के निर्देशन की सराहना की

मुंबई : ताहिरा कश्यप खुराना की लिखित और निर्देशित कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। फिल्म में अलग-अलग पृष्ठभूमि की तीन मध्यमवर्गीय महिलाओं की आकांक्षाओं, सपनों और युवावस्था के क्षणों को दर्शाया गया है। यह फिल्म ताहिरा कश्यप खुराना के लिए यह बेहद खास है क्योंकि यह उनकी बतौर निर्देशक पहली फिल्म है। उनके पति और अभिनेता आयुष्मान खुराना को ताहिरा का निर्देशन पसंद आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी सराहना की। साथ ही पूरी टीम को बधाई दी।

आयुष्मान खुराना ने अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप के लिए इंस्टाग्राम पर एक मार्मिक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने ताहिरा की दृढ़ता, जीवन के प्रति जुनून, काम और परिवार के प्रति समर्पण की सराहना की। आयुष्मान ने लिखा, “आपकी दृढ़ता, जीवन के प्रति आपका जुनून, आपका काम और आपके परिवार के पास आपको प्रेरित करने के कई कारण हैं। आप जो कुछ भी छूते हैं, वह आपकी दृढ़ता को दर्शाता है और यही कारण है कि ‘शर्माजी की बेटी’ इतनी खास फिल्म है।

उन्होंने आगे कहा कि इस फिल्म के सफर के दौरान आपको अपने जीवन की सबसे कठिन परिस्थिति का सामना करना पड़ा। शायद इसीलिए ‘शर्माजी की बेटी’ की कहानी मार्मिक है। आप अपने थिएटर के दिनों से ही जन्मजात लेखिका व निर्देशक रही हैं..ताहिरा कश्यप, दुनिया के लिए यह देखने का समय आ गया है कि आप कितनी अद्भुत हैं। तुम पर बहुत गर्व है। ‘शर्माजी की बेटी’ के सभी कलाकारों और क्रू सदस्यों को बधाई।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर