Homecinema galiMumbai : अंकिता लोखंडे ने बताई कास्टिंग काउच की घटना

Mumbai : अंकिता लोखंडे ने बताई कास्टिंग काउच की घटना

मुंबई : (Mumbai) फिल्म इंडस्ट्री और कास्टिंग काउच के बारे में अक्सर सुनने को मिलता है। कुछ अभिनेत्रियों ने इस संबंध में अपने कड़वे अनुभवों को अक्सर शेयर भी किया है। अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने खुलासा किया कि एक साउथ फिल्म के दौरान उन्हें भी दो बार कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा।

टीवी की स्टार एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपनी एक्टिंग से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई है। अंकिता लोखंडे को भी सिने इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। हाल ही में उन्होंने इस घटना के बारे में बताया। जब यह घटना घटी, तब अंकिता महज 19-20 साल की थीं। इतनी कम उम्र में भी वह कास्टिंग काउच जैसे संकट से उबरने में कामयाब रहीं। अंकिता ने कहा कि कास्टिंग काउच से उनका पहला सामना तब हुआ जब वह अपना करियर शुरू कर रही थीं और उन्हें एक साउथ फिल्म के ऑडिशन के लिए बुलाया गया था। फिर उससे डील करने को कहा गया।

एक्ट्रेस ने कहा था, ‘मैं बहुत स्मार्ट थी और वहां उस कमरे में अकेली थी। उस समय मेरी उम्र 19 या 20 साल की रही होगी और मैंने उनसे पूछा- आपका प्रड्यूसर कैसा समझौता चाहता है? क्या मुझे पार्टियों में या डिनर के लिए जाना होगा?” अंकिता ने कहा कि वह ऐसी स्थिति से बचना चाहती थीं, जहां उन्हें सीधे तौर पर प्रड्यूसर के साथ सोने की बात कही जाए। उन्होंने कहा कि, ‘और जिस ही उसने ये कहा, मैंने उसकी बैंड बजा दी थी। दूसरी घटना के बारे में बात करते हुए अंकिता लोखंडे ने कहा, ”जब मैं फिल्मों में लौटी तो मुझे यह दोबारा महसूस हुआ। मैंने बस उस लड़के से हाथ मिलाया। मैं उनका नाम नहीं लेना चहती, वह एक महान अभिनेता थे। उस पल मुझे बुरी अनुभूति हुई और मैंने तुरंत अपना हाथ हटा ली और चली गई।

spot_imgspot_imgspot_img
इससे जुडी खबरें
spot_imgspot_imgspot_img

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर