11.1 C
London
Sunday, June 4, 2023
HomeINTERNATIONALMoradabad: मेलबोर्न में आयोजित रोटरी अंतरराष्ट्रीय अधिवेशन में हिस्सा लेंगे ललित मोहन...

Moradabad: मेलबोर्न में आयोजित रोटरी अंतरराष्ट्रीय अधिवेशन में हिस्सा लेंगे ललित मोहन गुप्ताmo

मुरादाबाद :(Moradabad) रोटरी मंडल 3100 के पूर्व मंडलाध्यक्ष व असिटेंट रोटरी कोआर्डीनेटर रोटेरियन ललित मोहन गुप्ता मेलबोर्न में 30 मई को आयोजित रोटरी अंतरराष्ट्रीय अधिवेशन में आधिकारिक वक्ता के रूप में प्रतिभाग करेंगे। ललित मोहन गुप्ता रोटरी अंतरराष्ट्रीय अधिवेशन में प्रतिभाग करने वाले रोटरी मंडल 3100 के प्रथम रोटेरियन होंगे। श्री गुप्ता 26 मई को मेलबोर्न अन्तर्राष्ट्रीय सम्मेलन हेतु प्रस्थान करेंगे तथा वहाँ से वापस आने पर मण्डल की संयुक्त सभा में अपने अनुभव साझा करेंगे।

रोटरी के पूर्व मंडलाध्यक्ष ललित मोहन गुप्ता ने बताया कि मेलबोर्न में आयोजित रोटरी अंतरराष्ट्रीय अधिवेशन में वह अंतरराष्ट्रीय सदस्यता विषय पर विश्व भर से आए लगभग 10000 रोटेरियंस को संबोधित करेंगे। रोटरी अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन रोटरी का महाकुंभ होता है, जिसमें विश्वभर के लगभग 200 से अधिक देशों के रोटेरियन उपस्थित रहते हैं। इससे पूर्व यह उपलब्धि रोटरी मंडल 3100 का कोई भी रोटेरियन प्राप्त नहीं कर सका है।

ललित मोहन गुप्ता ने आगे बताया कि रोटरी अन्तर्राष्ट्रीय सम्मेलन रोटरी का महाकुंभ होता है जिसमें विश्व भर के लगभग 200 से अधिक देशों के रोटेरियन भौतिक रूप में उपस्थित रहते हैं। इससे पूर्व यह उपलब्धि मण्डल का कोई भी रोटेरियन प्राप्त नहीं कर सका है। इस समाचार से मण्डल भर के रोटेरियन में हर्ष की लहर व्याप्त है।

इससे जुडी खबरें

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबर